Sidhu Moose Wala death anniversary: आज है पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि
Advertisement

Sidhu Moose Wala death anniversary: आज है पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि

Sidhu Moosewala death anniversary: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी पर मानसा की अनाज मंडी में कार्यक्रम रखा गया है, जिसमें पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सिद्धू मूसेवाला के पिता की ओर से कहा गया है कि अगर कार्यक्रम में किसी को भी आने से रोका गया तो उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जाएगी.   

 

Sidhu Moose Wala death anniversary: आज है पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि

Sidhu Moose Wala first death anniversary: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की आज पहली पुण्यतिथि है. आज सिद्धू मूसेवाला की बरसी पर मानसा की अनाज मंडी में 5911 ट्रैक्टर पर उनकी प्रतिमा को दर्शन के लिए रखा गया है. इस दौरान पुलिस बल भी मौके पर रहेगा ताकि सिंगर की पहली वर्षगांठ शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो सके. सिंगर की पहली वर्षगांठ पर हजारो लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. 

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कही ये बात
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा है कि 'उनका बेटा हमेशा उसके चाहने वालों के दिलों में जिंदा रहेगा. ऐसे में अगर किसी को भी कार्यक्रम में आने से रोका गया तो वह धरने पर बैठ जाएंगे और उन्हें रोकने वालों के खिलाफ पर्चा/शिकायत दर्ज कराएंगे. 

ये भी पढ़ें- Amritpal Singh news: कौन है 'फरार' अमृतपाल सिंह, जिसे लेकर हिमाचल प्रदेश में भी जारी किया गया अलर्ट

इन गेट होगी आम लोगों की एंट्री 
वहीं, मानसा एसएसपी डॉ. नानक सिंह ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की बरसी को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. उन्होंने कहा कि अनाज मंडी के पहले गेट से आम लोगों की एंट्री होगी जबकि दूसरे गेट से वीवीआईपी एंट्री होगी. इसके अलावा तीसरे गेट पर लंगर की व्यवस्था की गई है. उन्होंने बताया कि जिस गाड़ी में सिद्धू ने अंतिम सांस ली थी उस थार गाड़ी को भी पांडाल में रखा में जाएगा. इसके साथ ही 5911 ट्रैक्टर पर उनकी प्रतिमा रखी जाएगी. सिद्धू की पहली वर्षगांठ के कार्यक्रम में उनके सभी चाहने वालों से शामिल होने का अनुरोध किया गया है.

29 मई 2022 को पंजाब के मानसा में गोली मारकर की गई हत्या 
बता दें, सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है. फैंस के बीच वह सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर हैं. सिद्धू की 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसका आरोप लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर लगा था. हालांकि इस मामले में अभी तक 29 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news