Advertisement
photoDetails0hindi

Wedding trending Lehenga: शादी में दिखना चाहते हो आकर्षक तो पहने ये ट्रेंडिग लहंगें, हो जाएंगे सब फैंन

शादी के सीजन में आप भी लगना चाहती हैं बेहद खुबसूरत और आकर्षक तो अपनी शॉपिग लिस्ट में जरूर शामिल करें ये खास लहगें, जो आपके खास मौके पर देंगे आपको खास लुक...                                 

1/6
लहंगा चाहे किसी भी कलर का हो यह आपके लुक को खुबसूरत बना देता है, लहंगा आपको Traditional लुक देता है जो आपके हर स्पेशल दिन को यादगार बना देता है.

2/6

शादी का सीज़न आते ही लहंगों की डिमांड ज्यादा बढ़ने लगती है. शादी में हर कोई चाहता है कि उनका लुक सबको ज्यादा पसंद आए और वो ट्रेंड के साथ चले और अपने लुक को स्टाइलिश बनाए.

3/6

लहंगे को सभी इतना पसंद इसलिए करते हैं क्योंकि यह पहनने में कंफर्टेबल होता है और आपको आपकी बॉडी के प्रति कॉफिडैन्ट बनाता है.

सीक्वेन लहंगा डिजाइन

4/6
सीक्वेन लहंगा डिजाइन
लहंगे में सीक्वेन डिजाइन आंखों को अत्यधिक लुभाता है. इस प्रकार के लहंगे को पहनकर आप बिल्कुल राजकुमारी सी लगेंगी. सीक्वेन डिजाइन  वेडिंग लहंगे को अत्यधिक आकर्षित बनाता है. यह वजन में थोड़ा सा हैवी होता है, इसके साथ आप लाइट वेट जवैलरी कैरी करें और  लाइट  कलर की हीलस के साथ लुक बहुत बढिया लगेगा.

चिकनकारी लहंगा डिजाइन

5/6
चिकनकारी लहंगा डिजाइन

यह लखनऊ की सबसे लोकप्रिय एम्ब्रॉयडरी है लेकिन यह कारीगरी आज के समय में सिल्क, जॉर्जेट आदि फैब्रिक पर काम किया जाने लगा जबकि पुराने समय में यह मलमल  के कपड़े पर की जाती थी. चिकनकारी कुर्तियां भी आजकल ट्रेंडिग में है. इस डिजाइन के लहंगे बॉलीवुड की हीरोइन आए दिन नजर आती रहती है.

फ्लोरल मोटीफ डिजाइन

6/6
फ्लोरल मोटीफ डिजाइन

डिजाइन जिसमें फूल बने हो ऐसे डिजाइन के लहंगे आकर्षक होते है यह मल्टी कलर में आते है. आजकल पेस्टल कलर के लहंगे ट्रेंड में है ये आपको एलिगेंट लुक देते है इसलिए आप इन कलर्स के लहंगो को अपनी बकिट लिस्ट में जरूर शामिल करें.