Advertisement
photoDetails0hindi

Lok Sabha Election 2024: रजनीकांत, धनुष, अजित कुमार सहित कई हस्तियों ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चेन्नई में वोट डाला

लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आखिरकार आज यानी शुक्रवार, 19 अप्रैल से शुरू हो गया है. चुनाव के पहले चरण में धनुष, रजनीकांत, अजित कुमार, कमल हासन और अन्य तमिल सितारे पहले ही चेन्नई में अपना वोट डाल चुके हैं.   

Rajinikanth

1/6
Rajinikanth

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रजनीकांत आज भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच शुक्रवार तड़के चेन्नई के एक मतदान केंद्र पर पहुंचे और लोक सभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए मतदान किया.

 

Sadhguru

2/6
Sadhguru

प्रसिद्ध आध्यात्मिक नेता सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने भी तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के दौरान अपने मताधिकार का प्रयोग करते झुए लोक सभा चुनाव 2024 के लिए मतदान किया. 

 

Dhanush

3/6
Dhanush

शुक्रवार की सुबह, तमिल सुपरस्टार धनुष ने लोकसभा चुनाव 2024 के तहत अपना वोट डालने के लिए चेन्नई के एक मतदान केंद्र पर पहुंचते देखा गया. एक्टर  वोट डालने के बाद कैमरे के सामने अपनी स्याही लगी उंगली के साथ पोज देते भी नजर आए.

 

Vijay Sethupathi

4/6
Vijay Sethupathi

विजय सेतुपति को भी लोकसभा चुनाव 2024 में अपना वोट डालने के लिए चेन्नई के एक मतदान केंद्र पर देखा गया. तमिल अभिनेता, जिन्हें पिछले साल बॉलीवुड की फर्जी और जवान में भी देखा गया था, अपनी पत्नी के साथ मतदान केंद्र पर गए थे.

 

Ajith Kumar

5/6
Ajith Kumar

अजित कुमार चेन्नई के तिरुवन्मियूर स्थित पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि अभिनेता अजित कुमार समय से पहले ही पोलिंग बूथ पर पहुंच गए थे.

Kamal Haasan

6/6
Kamal Haasan

कमल हासन भी लोकसभा चुनाव 2024 के तहत अपना वोट डालने के लिए निकले. अभिनेता-राजनेता को चेन्नई के एक मतदान केंद्र पर देखा गया था, जहां वोट डालने के बाद उन्हें मीडिया के सामने पोज़ देते हुए भी देखा गया.