Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2124196
photoDetails0hindi

Sonarika Bhadoria Bridal Look: देवों के देव महादेव फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया के रेड लहंगे ने जीता फैंस का दिल, देखें

Sonarika Bhadoria Red Lehnga Photos: देवों के देव महादेव में मां पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदौरिया 18 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. ऐसे में एक्ट्रेस के लहंगे को लेकर हर तरफ तारीफ हो रही है. आप भी देखें फोटो..

1/7

सोनारिका भदौरिया ने राजस्थान के रणथंभौर में विकास पराशर के साथ शाही अंदाज में शादी की. वहीं, दोनों की कई सारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

2/7

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कई फोटो और वीडियो शेयर की, जिसके बाद से फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

 

3/7

बता दें, पिछले कुछ सालों से सेलिब्रिटी दुल्हनें अपनी शादी के जोड़े के लिए पेस्टल शेड्स को पहना पसंद कर रही हैं. अनुष्का शर्मा, आथिया शेट्टी, रकुल प्रीत कौर, कियारा आडवाणी, आलिया इन सभी ने अपनी शादी में पेस्टल शेड्स को चुना.

4/7

ऐसे में टेलीविजन एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने सुहाग के लाल रंग के लहंगे को पहनकर हर किसी का ध्यान अपने ओर खींच लिया. इतना ही जमकर लोग लहंगे को लेकर काफी तारीफ कर रहे हैं. 

5/7

वैसे तो हर दुल्हन हैवी घेर वाला लहंगा पहनना पसंद करती हैं, लेकिन सोनारिका ने अपने खास दिन के लिए फिशकट लहंगे को चुना. ये लहंगा उनके पार्वती लुक की तरह ही लग रहा था. 

6/7

एक्ट्रेस ने अपने लहंगे के साथ काफी अच्छा मेकअप,  माथे पर लाल बिंदी लगाई, गले में हैवी सा स्टोन वाला नेकपीस,  मांग टीका और छोटी की नथ, हाथों में पारंपरिक लाल चूड़ा पहना, मैसी बन के साथ अपने लुक को कंम्पीलट किया था.   

7/7

वहीं बात अगर दूल्हे राजा की करें तो विकास पराशर ने बेज कलर की शेरवानी के साथ अपने लुक को पूरा किया था.