Marriage Horoscope: शहनाइयों की गूंज लेकर आएगा नया साल, इन राशि वालों के मन में फूटेंगा शादी का लड्डू
Advertisement

Marriage Horoscope: शहनाइयों की गूंज लेकर आएगा नया साल, इन राशि वालों के मन में फूटेंगा शादी का लड्डू

बहुत सारे लोग ऐसे हैं जिन्‍हें जीवनसाथी पाने का इंतजार है. चलिए आपको बताते हैं कि 2022 में किन राशि वालों की  शादी हो सकती हैं.

फोटो

चंडीगढ़- 2021 में जो शादी का लड्डू नहीं खा पाएं. वो निराश न हो 2022 से उन लोगों के लिए ढेरों उम्‍मीद सौगात बनकर आएगी.

इसमें कोई दो राय नहीं हैं कि किसी को तरक्‍की चाहिए तो किसी को पैसा. वहीं बहुत सारे लोग ऐसे हैं जिन्‍हें जीवनसाथी पाने का इंतजार है. चलिए आपको बताते हैं कि 2022 में किन राशि वालों की  शादी हो सकती हैं.

कर्क राशि वाले जातकों के लिए 2022 शानदार रहने वाला है. वे न केवल लाइफ पार्टनर से मिलेंगे, बल्कि शादी भी रचाएंगे. हालांकि शादी के योग अप्रैल महीने के बाद बनेंगे.

जीवनसाथी पाने के लिए इंतजार कर रहे सिंह राशि के जातकों में अब तक जो रुकावटें आ रही थीं, लेकिन अब वो रुकावटें खत्म हो जाएंगी.  अप्रैल से जुलाई के बीच शादी होने की सबसे ज्‍यादा संभावना रहेंगी. 

मीन राशि के कुंवारे जातकों की इस साल शादी होना तय माना जा सकता है. उन्‍हें साल की पहली छमाही में ही लाइफ पार्टनर मिल जाएगा और वे जल्‍द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

कन्या राशि के जातकों के लिए नया साल शहनाइयों की गूंज लेकर आएगा. जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी और चट मंगनी पट ब्‍याह जैसी स्थिति बनेगी. 

वृश्चिक राशि वालों को लाइफ पार्टनर खोजने में थोड़ी मशक्‍कत करनी पड़ सकती है लेकिन जब मुलाकात होगी तो यह रिश्‍ता आपकी जिंदगी में सौभाग्‍य भी लेकर आएगा. 

 

Trending news