इस एक्ट्रेस के साथ अंकल ने की थी छेड़छाड़, ड्रिंक के बाद हुआ था कुछ ऐसा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1241048

इस एक्ट्रेस के साथ अंकल ने की थी छेड़छाड़, ड्रिंक के बाद हुआ था कुछ ऐसा

Kubbra Sait: कुब्रा सैत ने अपनी प्रेग्नेंसी की बारे में बताते हुए कहा कि उनके अंकल ने उन्हें मोलेस्ट (छेड़छाड़) किया था. उन्होंने इस बात का खुलासा इसलिए नहीं किया ताकि उनके साथ ऐसी हरकत करने वाले उनसे माफी मांगे.

इस एक्ट्रेस के साथ अंकल ने की थी छेड़छाड़, ड्रिंक के बाद हुआ था कुछ ऐसा

Kubbra Sait: वेब सीरीज एक्ट्रेस कुब्रा सैत  (Kubbra Sait) इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं. वह अपने लुक को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी  बुक 'ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' नाम की एक बुक लॉन्च की है, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स के बारे में बताया है. इन सीक्रेट्स के बारे में जानकर हर कोई हैरान है. 

एक्ट्रेस के साथ हुआ था शारीरिक शोषण
दरअसल, इस किताब में उन्होंने अपने साथ हुए शारीरिक शोषण के बारे में बताया है. इसके अलावा उन्होंने खुद के साथ हुई बॉडी शेमिंग का सामना करने की आपबीती बताई है. उन्होंने एक रात में प्रेग्नेंट होने के बारे में भी बताया है. इस किताब में हुए एक-एक खुलासे के बारे में जानकर हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 2 July 2022: 'पंजाब लोक कांग्रेस' का बीजेपी में होगा विलय, अमरिंदर सिंह ने बना लिया मन

एक हफ्ते में ही कर लिया था गर्भपात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब मेरी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट पॉजिटिव आई उसके एक हफ्ते बाद ही मैने गर्भपात कराने का फैसला कर लिया था क्योंकि उस वक्त मैं बच्चे की जिम्मदारी संभाले के लिए तैयार नहीं थी. उस वक्त वैसा कुछ भी नहीं था कि जैसा मैने भविष्य के लिए सोचा था. मैं अभी भी इस सबके लिए तैयार नहीं हूं. मैं उन महिलाओं को बखूबी समझती हूं जिन पर 23 साल की उम्र में शादी और 30 साल तक में बच्चा पैदा करने का प्रैशर रहता है. 

इसलिए कराया था गर्भपात
उन्होंने कहा कि 'जब मैनें गर्भपात कराया तब बेशक मैं अपने आप में बेकार फील कर रही थी, लेकिन मैं ऐसा इसलिए फील नहीं कर रही थी कि मैने यह सब क्यों किया, बल्कि मुझे इस बात का डर था कि लोग इस बारे में क्या सोचेंगे, समाज इसे कैसे लेगा, लोग इसे कैसे समझ पाएंगे. मेरी पसंद मेरे बारे में थी. कभी-कभी खुद की मदद करना मुश्किल हो सकता है. लेकिन यह ठीक है. आपको यह करना है'.

ये भी पढ़ें- Punjab News: संगरूर में पहले 5 साल की मासूम की हत्या, फिर कर ली आत्महत्या

अंकल ने की थी ऐसी हरकत
कुब्रा सैत ने अपनी प्रेग्नेंसी की बारे में बताते हुए कहा कि उनके अंकल ने उन्हें मोलेस्ट (छेड़छाड़) किया था. उन्होंने इस बात का खुलासा इसलिए नहीं किया ताकि उनके साथ ऐसी हरकत करने वाले उनसे माफी मांगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह सब इस बारे में बता रही हैं. वह इस सबसे बाहर आ चुकी हैं. 
एक्ट्रेस ने कहा कि वह अंडमान ट्रिप थीं. इस दौरान उन्होंने ड्रिंक कर ली थी, जिसके बाद एक दोस्त के साथ इंटीमेट हो गईं. इसके कुछ दिन बाद उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट किया था तो उन्हें पता कि वह प्रेग्नेंट हैं. ़

 WATCH LIVE TV

Trending news