सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों पर कियारा का बयान!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1239766

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों पर कियारा का बयान!

 कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के प्यार के चर्चे हर जगह बने हुए हैं. हालांकि एक्टर्स ने कुछ भी कंफर्म नहीं किया है

photo

चंडीगढ़- कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के प्यार के चर्चे हर जगह बने हुए हैं. हालांकि एक्टर्स ने कुछ भी कंफर्म नहीं किया है, लेकिन फैंस उनमें काफी दिलचस्पी लेते हैं. शेरशाह अभिनेताओं से अक्सर उनके साक्षात्कार के दौरान अफवाहों के बारे में पूछा जाता है और कियारा हमेशा उनका कुछ न कुछ जवाब देती हैं.

हाल ही में, जुगजुग जीयो अभिनेत्री से उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया और उन्होंने कहा कि वह अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन दोनों में बहुत खुश हैं.

रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री से उनके कथित ब्रेकअप के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती. लोग तब भी लिख रहे हैं जब मैं कुछ नहीं कह रही हूं, इसलिए जब मैं कुछ कहती हूं, तो मुझे नहीं पता कि लोग क्या लिखेंगे. जब भी मुझे लगेगा मैं इस मुद्दे पर जरूर बोलूंगी. फिलहाल मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में बहुत खुश हूं."

सिद्धार्थ और कियारा को कुछ दिन पहले बांद्रा निवास में प्रवेश करते हुए क्लिक किया गया था. फैंस को अब यकीन हो गया है कि उनके पसंदीदा सितारों के बीच सब कुछ ठीक है. 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कियारा आडवाणी ने भूल भुलैया 2 और जुगजुग जीयो के साथ दो बैक-टू-बैक हिट फिल्में दी. इसके बाद, वह गोविंदा नाम मेरा और राम चरण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी. दूसरी ओर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भारतीय पुलिस बल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे.

Trending news