Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2231039
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 2 May 2024: कर्क राशि वालों को आज करना पड़ सकता है किसी बड़ी चुनौती का सामना, जानें आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा

Aaj Ka Rashifal 2 May 2024: आज 2 मई को दिन बृहस्पतिवार और वैशाख महीने के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए चुनौतियों भरा रह सकता है. इसके अलावा कन्या, मेष, वृषभ और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल. 

 

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन फलदायक रहने वाला है. किसी नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन शुभ है. आज आप अपने किसी कार्य को दूसरों के भरोसे न छोड़ें. नौकरीपेशा जातकों की बॉस तारीफ करेंगे.

 

2/6

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन आलस्य भरा रहेगा. आपका किसी कार्य में मन नहीं लगेगा. इस समय आपको संतान की संगति पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. नौकरीपेशा जातकों को सहकर्मी का सहयोग मिलेगा.

 

3/6

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन लाभ दिलाने वाला रहेगा.  प्रॉपर्टी संबंधी मामलों में लाभ मिलेगा. आज आपकी संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी. आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

 

4/6

कर्क राशि वाले जातकों को आज किसी बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है. यात्रा करते समय जल्दबाजी ना करें, अन्यथा आप किसी बड़ी परेशानी में फंस जाएंगे. आज आपकी सेहत भी थोड़ी खराब रह सकती है.

 

5/6

कन्या राशि वाले जातक आज गृह कलेश की वजह से मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. आपका स्वाथ्य भी खराब रहेगा, जिसकी वजह से आपका किसी काम में मन नहीं लगेगा.

 

6/6

मीन राशि के जातक आज कहीं यात्रा पर जाएंगे. आप शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन कुछ खास भी है. वैवाहिक जीवन में तनाव की स्थिति बन सकती है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)