Coldplay Mumbai Shows: यहां जाने इन्फिनिटी टिकट बिक्री की तारीखें, समय और कैसे प्राप्त करें अलर्ट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2446603

Coldplay Mumbai Shows: यहां जाने इन्फिनिटी टिकट बिक्री की तारीखें, समय और कैसे प्राप्त करें अलर्ट

Coldplay India Tour: मुंबई में कोल्डप्ले के प्रशंसक बैंड के 'म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर 2025' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. नियमित टिकटें जल्दी बिक जाती हैं, लेकिन 'इनफिनिटी टिकट' कम कीमत पर भाग लेने का मौका देते हैं. बैंड ने उच्च मांग के कारण तीसरा शो जोड़ा, और प्रशंसकों को अनधिकृत पुनर्विक्रेताओं से खरीदारी न करने की चेतावनी दी गई है.

 

Coldplay Mumbai Shows: यहां जाने इन्फिनिटी टिकट बिक्री की तारीखें, समय और कैसे प्राप्त करें अलर्ट

Coldplay Mumbai Shows: ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले के प्रशंसक मुंबई में "Music Of The Spheres World Tour 2025" के भाग के रूप में उनके आगामी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तीन निर्धारित प्रदर्शनों के लिए नियमित टिकटें बहुत जल्दी बिक जाने के बाद, कई प्रशंसक अब "इनफिनिटी टिकट"(Infinity Tickets) नामक एक सीमित पेशकश पर अपनी उम्मीदें टिकाए हुए हैं. ये विशेष टिकट प्रशंसकों को काफी कम कीमत पर संगीत कार्यक्रम में भाग लेने का अवसर प्रदान करने के लिए डिजाइन किए गए हैं.

कोल्डप्ले के इन्फिनिटी टिकट(Infinity Tickets) क्या हैं? 
इन्फिनिटी टिकट कोल्डप्ले की एक अनूठी पहल है, जो प्रति टिकट केवल 20 यूरो (लगभग 2,000 रुपये) पर कॉन्सर्ट में प्रवेश की पेशकश करती है. प्रशंसकों को उन्हें जोड़े में खरीदना होगा और पूरे आयोजन स्थल में सीटें बेतरतीब ढंग से आवंटित की जाती हैं. इसका मतलब है कि टिकट धारक स्टेडियम में कहीं भी, पिछली पंक्ति से लेकर फ़्लोर पर सबसे अच्छी सीटों तक पहुंच सकते हैं. इसका लक्ष्य अधिक प्रशंसकों को बैंक को नुकसान पहुँचाए बिना शो का अनुभव करने का मौका देना है.

कब से खरीदें टिकट?
जो लोग इन बेहद प्रतिष्ठित इनफिनिटी टिकटों को सुरक्षित करना चाहते हैं, उनके लिए ये 22 नवंबर, 2024 से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे इसे मिस न करें, प्रशंसक कोल्डप्ले की आधिकारिक वेबसाइट पर अलर्ट के लिए साइन अप कर सकते हैं, जो उन्हें बिक्री से पहले सूचित करेगा. प्रशंसकों को कोल्डप्ले की वेबसाइट (https://infinity.coldplay.com/) पर अपना ईमेल और नाम भरना होगा। इन टिकटों के जल्दी बिकने की उम्मीद है, खासकर दुनिया भर में बैंड के शो की भारी मांग को देखते हुए. मार्च 2022 में "म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर" के लॉन्च के बाद से, कोल्डप्ले ने अबू धाबी, सियोल, हांगकांग और जल्द ही मुंबई जैसे प्रमुख शहरों में प्रदर्शन करते हुए दुनिया भर में 10 मिलियन से अधिक टिकट बेचे हैं.

भारी मांग के कारण, कोल्डप्ले ने हाल ही में मुंबई में तीसरा शो जोड़ा है, जो 21 जनवरी, 2025 को डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में निर्धारित है. 18 और 19 जनवरी के लिए निर्धारित मूल दो शो लगभग तुरंत बिक गए, जिससे कई प्रशंसक निराश हो गए. मांग में भारी वृद्धि को संभालने के लिए, बैंड ने पहले दो शो के टिकट बिक जाने के कुछ ही घंटों बाद अतिरिक्त शो की घोषणा कर दी.

Trending news