Bigg Boss 16 Elimination news: मिड नाइट इविक्शन में 'बिग बॉस 16' से बेघर हुई यह प्रसिद्ध अदाकारा
Advertisement

Bigg Boss 16 Elimination news: मिड नाइट इविक्शन में 'बिग बॉस 16' से बेघर हुई यह प्रसिद्ध अदाकारा

बिग बॉस के घर में शॉकिंग मिड नाइट इविक्शन देखने को मिलेगा और एक प्रसिद्ध अदाकारा इस शो से बेघर होगी. 

Bigg Boss 16 Elimination news: मिड नाइट इविक्शन में 'बिग बॉस 16' से बेघर हुई यह प्रसिद्ध अदाकारा

Bigg Boss 16 Nimrit Kaur Ahluwalia Elimination news: 'बिग बॉस 16' फिलहाल अपने आखरी हफ्ते में हैं और इस बीच टॉप 6 में जो प्रतियोगी शामिल हैं वो हैं निमृत कौर अहलुवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), शालीन भनोट (Shalin Bhanot), प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और एमसी स्टेन (MC Stan).     

इस बीच बिग बॉस के घर में शॉकिंग मिड नाइट इविक्शन देखने को मिलेगा और एक प्रसिद्ध अदाकारा इस शो से बेघर होगी. इस दौरान खबरें आ रही है कि निमृत कौर अहलूवालिया घर से बेघर हो गई है. 

Bigg Boss 16 Nimrit Kaur Ahluwalia Elimination news:

हाल ही में दर्शकों के वोटों के अनुसार सुम्बुल तौकीर खान घर से बेघर हुई और सुम्बुल के इविक्शन के बाद 'बिग बॉस 16' में 6 कंटेस्टेंट्स बचे. इस दौरान निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) के एलिमिनेट होने के बाद इस सीजन को टॉप-5 कंटेस्टेंट्स — शिव ठाकरे (Shiv Thakare), शालीन भनोट (Shalin Bhanot), प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और एमसी स्टेन (MC Stan) — मिले. 

खबरों के मुताबिक निमृत इस शो से बेघर होगी हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है. बता दें कि 'द खबरी' और 'बिग बॉस तक' की तरफ से दावा किया जा रहा है कि निमृत को मिड-नाइट इविक्शन में बेघर कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Kali Jotta movie OTT platform and release date: कब और कहां देखने को मिलेगी फिल्म 'कली जोटा'?

बताया जा रहा है कि इस सीजन के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स चुनने के लिए बिग बॉस के घर में बाहर से आम लोगों को बुलाया गया और उन्होंने लाइव वोटिंग में हिस्सा लिया। 

इस दौरान जनता ने अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को उनकी परफॉर्मेंस के आधार पर वोट दिए और इसके तहत 6 फरवरी को आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि निमृत इस घर से बेघर होगी. 

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान के नए लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की फोटो

Trending news