Abdu Rozik news: Bigg Boss 16 के बाद अब 'बिग ब्रदर यूके' में नज़र आएंगे अब्दु रोजिक!
Advertisement

Abdu Rozik news: Bigg Boss 16 के बाद अब 'बिग ब्रदर यूके' में नज़र आएंगे अब्दु रोजिक!

बिग बॉस के घर से एविक्ट होने के बाद अब्दु रोज़िक 'प्यार' गाना लेकर आए. 

Abdu Rozik news: Bigg Boss 16 के बाद अब 'बिग ब्रदर यूके' में नज़र आएंगे अब्दु रोजिक!

Bigg Boss 16 contestant Abdu Rozik signs Big Brother UK 2023: तजाकिस्तान के अब्दु रोजिक ने बिग बॉस 16 में लाखों भारतीयों के दिल जीते. अब्दु रोजिक ने सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो बिग बॉस 16 में हिस्सा लिया और शो के 15वें हफ्ते में घर से बेघर हो गए थे.

बता दें कि बिग बॉस 16 में चलते शो के दौरान अब्दु पहले एक इंटरनेशनल गेम शो के लिए शूट करने गए थे और उसके बाद शो एक्सटेंड होने के बाद अब्दु की टीम ने उनके वालंटियर एग्जिट का फैसला लिया.  

बिग बॉस के घर से एविक्ट होने के बाद अब्दु रोज़िक 'प्यार' गाना लेकर आए. अब रिपोर्ट्स की मानें तो 19 साल के अब्दु रोज़िक को अब इंटरनेशनल रियलिटी शो 'बिग ब्रदर यूके 2023' का ऑफर मिला है.  

Bigg Boss 16 contestant Abdu Rozik signs Big Brother UK 2023: 

रिपोर्ट्स का कहना है कि अब्दु रोजिक को बिग बॉस 16 के बाद यूके के 'बिग ब्रदर' रियलिटी शो का ऑफर मिला है और बताया जा रहा है कि अब्दु ने 'बिग ब्रदर' के अगले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लेने के लिए हां भी कर दिया है.

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है की लंदन में होने वाले 'बिग ब्रदर 2023' में हिस्सा लेने के लिए अब्दु रोजिक इस साल जून या जुलाई में UK के लिए रवाना होंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो बिग ब्रदर यूके अपने नए ढांचे के साथ 5 साल बाद लौट रहा है.

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय ने बिकनी पहन इंटरनेट पर लगाया हॉटनेस का तड़का, Photo देख फैंस की उड़ी नींद

बिग बॉस 16 से अब्दु रोजिक का एविक्शन 

बिग बॉस 16 के सबसे ज्यादा प्रसिद्ध कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को ना सिर्फ दर्शकों से बल्कि इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट से भरपूर प्यार मिला. इस दौरान उनकी पुरे घर में किसी से भी लड़ाई नहीं हुई. हालांकि अर्चना के साथ उनकी अन बन हुई थी लेकिन फिर भी अर्चना उनको बहुत पसंद करती थी. अब्दु को हिंदी नहीं आती थी फिर भी उन्होंने अपने 'मैजिकल हग' से पूरे देश का दिल जीता.

बता दें कि अब्दु तजाकिस्तान के रहने वाले हैं और पेशे से वह सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. 

यह भी पढ़ें: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल-आथिया शेट्टी के शादी की खूबसूरत फोटो आई सामने, देखें

Trending news