MMS के बाद अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो आया सामने, यूजर्स कर रहे भद्दे कमेंट!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1303788

MMS के बाद अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो आया सामने, यूजर्स कर रहे भद्दे कमेंट!

Anjali Arora: ऊर्फी जावेद के बाद अब अरोड़ा सुर्खियो में आ गई है, लेकिन वो अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर नहीं बल्कि एक MMS को लेकर चर्चाओं में हैं. ऐसे में अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. 

 

MMS के बाद अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो आया सामने, यूजर्स कर रहे भद्दे कमेंट!

Anjali Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो लॉकअप (Lock up) में हस्सा रहीं अंजलि अरोड़ा (Anjali arora) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुईं. उनके चर्चाओं में आने की वजह है एक MMS, दरअसल कुछ दिनों पहले एक MMS वायरल हुआ था, जिसमें दिखने वाली लड़की को अंजलि अरोड़ा बताया गया था. हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा ने सफाई देते हुए कहा था कि उस MMS में दिखने वाली लड़की अंजलि अरोड़ा नहीं बल्कि कोई और है. 

अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ वायरल 
इस MMS के बाद भी अंजलि के कई और वीडियो सामने आई जिन्हें खूब काफी ट्रोल किया गया. ऐसे में अब अंजलि का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह तिरंगे के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में अंजलि स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फरहाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अंजलि सफेद रंग के क्रॉप टॉप, जींस और इसके साथ ब्लैक कलर की हील पहने दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो को भी खूब ट्रोल किया जा रहा है. 

ये भी देखें- Sapna choudhary पर चढ़ा देशभक्ति का रंग, हाथ में तिरंगा लिए दर्शकों को दिया खास मैसेज

 

यूजर्स कर रहे भद्दे कमेंट
इसके अलावा अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह तिरंगे दुपट्टे में नजर आ रही हैं. इन वीडियोज पर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. अंजलि के हाथ में तिरंगा देख एक यूजर ने लिखा कि यह तिरंगे का अपमान है. बता दें, अंजलि अरोड़ा पंजाब की रहने वाली हैं. उनका जन्म  3 नवंबर 1999 को पंजाब में हुआ था. वह एक पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news