60 हजार रुपये के लिए युवक के साथ किया कुछ ऐसा कि चढ़ गए पुलिस के हत्थे, जानें पूरा मामला
Advertisement

60 हजार रुपये के लिए युवक के साथ किया कुछ ऐसा कि चढ़ गए पुलिस के हत्थे, जानें पूरा मामला

पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और सिर्फ 3 घंटे में मुख्य आरोपी सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी और आपबीती बताता युवक

अमन कपूर/अंबाला : 60 हजार के लेन-देन को लेकर कुछ लोगों ने एमएच चौक के पास से एक युवक का अपहरण कर लिया. इस मामले में पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और सिर्फ 3 घंटे में अपहरण की गुत्थी को सुलझाते हुए मुख्य आरोपी सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

अपहरण करने के बाद आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट भी की. युवक के शरीर पर घाव के कई निशान मिले. मुख्य आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. घटना रविवार की है. 

थाना सदर के एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली थी कि एमएच चौक के पास से किसी को किडनैप कर लिया गया है. जिस युवक का अपहरण किया गया, उसका नाम अभिषेक है.

बदमाशों के चंगुल से छूटकर थाने पहुंचा

पुलिस अभी युवक के घर वालों से पूछताछ कर ही रहे थे कि पीड़ित युवक अभिषेक पुलिस स्टेशन पहुंच गया. उसने बताया कि  कुछ लोगों ने उसका अपहरण किया था, लेकिन वह उनके चंगुल से भाग निकला. 60 हजार रुपये के लेनदेन के लिए सारा मामला हुआ. किडनैप किए गए युवक अभिषेक ने अपने शरीर पर लगी चोटों के निशान भी दिखाए.

WATCH LIVE TV

ट्यूबबैल के पास पिटाई की

अभिषेक ने बताया कि आरोपी उसे गाड़ी में डालकर ले गए और फिर मारपीट की. पीड़ित ने कहा, पहले तो खेतों में मेरे साथ मारपीट की गई और फिर अपनी ट्यूबबैल के पास ले जाकर मेरी पिटाई की. उसने बताया कि पैसों के लेन देन को लेकर मेरे साथ जमकर मारपीट की गई. युवक से जानकारी मिलते ही पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

वारदात कबूली

पूरे मामले में मुख्य आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उन्होने पैसों के लेन-देन को लेकर युवक को किडनैप किया था. वारदात में उसके दोस्त भी शामिल थे. मुख्य आरोपी ने कहा कि अभिषेक मेरे पैसे लेकर भाग गया था. इस वजह से मैं और मेरे दोस्त इसे अपने साथ लेकर गए थे, लेकिन देर रात हमने छोड़ दिया था. 

Trending news