कन्हैया लाल के बाद दुबई में फंसे रजनीश को किया जा रहा टॉर्चर, धर्मशाला व्यापार मंडल ने उठाई आवाज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1242072

कन्हैया लाल के बाद दुबई में फंसे रजनीश को किया जा रहा टॉर्चर, धर्मशाला व्यापार मंडल ने उठाई आवाज

Himachal: कन्हैया लाल के बाद अब रजनीश नाम (Rajneesh) के व्यक्ति को दुबई में एक कंपनी की ओर से कथित तौर पर टॉर्चर किया जा रहा है, जिसके बाद कन्हैया लाल की हत्या और रजनीश मामले में अब धर्मशाला व्यापार मंडल (Dharamshala trade board) एकजुट हो गया है.

सा

विपन कुमार/धर्मशाला: बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur sharma) का समर्थन करने पर राजस्थान के उदयपुर (Udaypur hatyakand) में कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) नाम के एक दर्जी की निर्मम हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं हत्या करने के बाद हत्यारों ने वीडियो शेयर कर देश में हिंसा फैलाने की कोशिश भी की, जिसके बाद राजस्थान में कड़ी सुरक्षा और धारा 144 लगा दी गई. देश के कई हिस्सों में कन्हैया लाल के हत्याओं को कड़ी सजा देने की आवाज उठ रही है. ऐसे में अब रजनीश नाम (Rajneesh) के एक व्यक्ति को दुबई में एक कंपनी की ओर से कथित तौर पर टॉर्चर किया जा रहा है. 

यहां जानें ताजा अपडेट- LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 3 July 2022: MSP जारी होने के बाद किसान अपनी फसल बेचने को लेकर हो रहे परेशान, अधिकारियों ने बताई यह वजह

व्यापार मंडल ने निकाला पैदल मार्च
जी हां, कन्हैया लाल की हत्या और रजनीश मामले में अब धर्मशाला व्यापार मंडल (Dharamshala trade board) एकजुट हो गया है. अलग-अलग कारोबार से जुड़े दोनों ही लोगों को हर लिहाज से व्यापार मंडल का ही हिस्सा मानते हुए व्यापार मंडल (trade board protest) ने बीते दिन अपना रोष व्यक्त किया है. इन दोनों घटनाओं को लेकर व्यापार मंडल धर्मशाला ने सुबह 10 बजे से लेकर 11 बजे तक अपना बाजार बंद रखा. इसके साथ ही कचहरी अड्डे में एकजुट होकर जिलाधीश कार्यालय धर्मशाला तक पैदल मार्च निकाला. 

ये भी पढ़ें- Aaj ka rashifal 3 july: क्रश को प्रपोज करने के लिए आज का दिन है बेहद खास

रजनीश को सुरक्षित भारत लाने की मांग
व्यापार मंडल ने एकजुट होकर जिलाधीश कांगड़ा निपुण जिंदल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा, जिसमें सीधे तौर पर कन्हैया लाल के हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है. इसके साथ ही दुबई में फंसे रजनीश नाम के शख्स की वायरल वीडियो के मुताबिक उसे हर लिहाज से दुबई में सहायता देने की भी मांग करते हुए उसे जल्द से जल्द भारत वापस लाने का प्रयास करने की बात कही गई है. व्यापार मंडल के अध्यक्ष मुनीश लूथरा ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर की घटना बेहद वीभत्स है. इस पर कड़े से कड़ा संज्ञान लेना बेहद जरूरी है जबकि दुबई में एक कंपनी के हाथों प्रताड़ित होने वाले रजनीश को भी इंसाफ मिलना चहिए, जिसके लिए व्यापार मंडल एकजुट होकर समर्थन में खड़ा है.

WATCH LIVE TV

Trending news