Chandigarh Weather news: चंडीगढ़ में बदला मौसम, कई जगहों पर बारिश, गर्मी से लोगों को राहत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1872303

Chandigarh Weather news: चंडीगढ़ में बदला मौसम, कई जगहों पर बारिश, गर्मी से लोगों को राहत

Chandigarh Weather Update: शहर में सुबह से ही बादल बने हुए हैं और लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है.

Chandigarh Weather news: चंडीगढ़ में बदला मौसम, कई जगहों पर बारिश, गर्मी से लोगों को राहत

Chandigarh Weather Update news today: चंडीगढ़ में जहां बीते कुछ दिनों से लगातार उमस भरी गर्मी से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था वहीं आज यानी शुक्रवार को कुछ इलाकों में हलकी बारिश देखने को मिली. इस दौरान शहर में सुबह से ही बादल बने हुए हैं और लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है. 

गौरतलब है कि चंडीगढ़ में मौसम विभाग द्वारा 15 से 17 सितंबर तक बारिश होने की संभावना जताई गई थी.  

बता दें कि वीरवार को भी चंडीगढ़ के कुछ हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली थी. शहर में हवा में नमी की मात्रा बढ़ने के कार उमस वाली गर्मी ने लोगों को काफी परेशान किया था. ऐसे में मौसम विभाग चंडीगढ़ द्वारा बताया गया था कि वीरवार को लोकल क्लाउड फॉरमेशन के चलते शहर के कुछ हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी हुई थी और अगले 24 से 48 घंटे के बीच वेस्टर्न डिस्टरबेंस के एक्टिव होने के आसार हैं. 

इतना ही नहीं बल्कि यह भी बताया गया था कि जो मॉनसून फिलहाल वीक चल रहा है वह भी रफ्तार पकड़ सकता है और ऐसे में बारिश होने के आसार हैं. 

गौरतलब है कि वीरवार को दिन का अधिकतम तापमान 35.5 डिग्री था जो कि सामान्य से 2 डिग्री अधिक था और वहीं बुधवार की रात का न्यूनतम तापमान 27.8 डिग्री था जो कि सामान्य से तीन डिग्री ज्यादा था.  

बुधवार को भी चंडीगढ़ में इंद्रदेव की अजीब ही माया रही और शहर के कुछ हिस्सों में धूप निकली हुई थी और कहीं छाया और इतना ही नहीं बल्कि कई हिस्सों में तो बारिश भी हुई. 

बुधवार को सुबह 10 बजे मनीमाजरा के पास तेज बारिश देखने को मिली जबकि सेक्टर-9 की तरफ बारिश की एक बूंद भी नहीं पड़ी। वहीं शाम को सेक्टर-17 में बूंदाबांदी हुई, पर वहीं सेक्टर-35 के इलाके में सूखा देखने को मिला. 

यह भी पढ़ें: Shimla Road Accident: शिमला में भयानक सड़क हादसा, कार ड्राइवर की गलती का खामियाजा ट्रक ड्राइवर को भुगतना पड़ा

 

Trending news