Chandigarh News: दो सगे भाइयों को हत्या के प्रयास के मामले में 5 साल की सज़ा
Advertisement

Chandigarh News: दो सगे भाइयों को हत्या के प्रयास के मामले में 5 साल की सज़ा

Crime News in Hindi: दोनों भाइयों के खिलाफ मलोया पुलिस स्टेशन में 3 साल पहले एफआईआर दर्ज हुई थी

Chandigarh News: दो सगे भाइयों को हत्या के प्रयास के मामले में 5 साल की सज़ा

Chandigarh Crime News in Hindi: चंडीगढ़ से एक खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि डिस्ट्रिक्ट कोर्ट द्वारा डड्डूमाजरा के दो सगे भाइयों को हत्या के प्रयास के मामले में 5-5 साल की सज़ा सुनाई गई है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों की पहचान सूरज और चांद के नाम से हुई है और दोनों सगे भाई हैं. 

बताया जा रहा है कि दोनों डड्डूमाजरा के रहने वाले हैं. दोनों भाइयों को 5-5 साल के सख्त कारावास के साथ 5-5 हज़ार रुपए का जुरमाना भी लगाया गया है. 

यह भी बता दें कि दोनों भाइयों के खिलाफ मलोया पुलिस स्टेशन में 3 साल पहले एफआईआर दर्ज हुई थी. इनके खिलाफ डड्डूमाजरा के एक निवासी सनी चौहान ने शिकायत दी थी, जो कि उस वक्त पीजीआई में कॉन्ट्रैक्ट पर सफाई कर्मचारी था. 

सनी ने शिकायत में बताया था कि वो भी डड्डूमाजरा का रहने वाला है और आरोपी सूरज और चांद उसके पड़ोस में ही रहते थे. 20 जुलाई 2020 को सनी घर का सामान लेने एक दुकान में जा रहा था जिस वक्त दोनों भाइयों ने उस पर हथियारों के साथ हमला कर दिया था. इस हमले में सनी बुरी तरह चोटिल हुआ था और उन्हें चंडीगढ़ सेक्टर-16 के हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के लिए भर्ती कराया गया था. 

मामले की पुलिस को जानकारी मिलते ही मलोया पुलिस ने आरोपों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (एटेम्पट टू मर्डर) और 507 (धमकाने) के तहत केस दर्ज किया था और पुलिस को दिए गए सनी के बयानों के आधार पर आरोपी सूरज और चांद दोनों को सफलतापूर्वक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: चंडीगढ़ की महिला को क्रेडिट कार्ड के झांसे में फंसा कर 20,000 रुपए लूटने वाले आरोपी पकड़े गए

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस में रिश्वत लेने का 2 महीने में दूसरा मामला, ढाई लाख की रिश्वत लेते एसआई गिरफ्तार

Trending news