मरियम नवाज ने किया खुलासा, इन 5 लोगों की वजह से भुखमरी की कगार पर पहुंचा पाकिस्तान

पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज चार महीने लंदन में रहने के बाद पाकिस्तान लौटी हैं. लौटते ही मरियम नवाज ने पाकिस्तान की बर्बादी के लिए 5 लोगों को जिम्मेदार ठहरा दिया है. उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तान की आवाम को समझना जरूरी है कि देश इस स्थिति में कैसे पहुंचा और मुश्किल फैसले क्यों लेने पड़े. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 09:06 AM IST
  • मरियम पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष हैं
  • मरियम ने अपने खुलासे में दो लोगों का नाम छिपा लिया
मरियम नवाज ने किया खुलासा, इन 5 लोगों की वजह से भुखमरी की कगार पर पहुंचा पाकिस्तान

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की कंगाली और वहां बने भुखमरी के हालात पर मरियन नवाज ने बड़ा बयान दिया है. बता दें कि पाकिस्तान इन दिनों आटा, पेट्रोल से लेकर बिजली तक की किल्लत से जूझ रहा है. पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज चार महीने लंदन में रहने के बाद पाकिस्तान लौटीं और आते ही धमाकेदार बयान दे डाला है. मरियम नवाज पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष हैं. 

इन पांच लोगों को ठहराया जिम्मेदार
मरियन नवाज ने कहा कि पाकिस्तान की कंगाली के जिम्मेदार पूर्व पीएम और तहरीक ए इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान, देश के पूर्व चीफ जस्टिस साकिब निसार, आसिफ सईद खोसा हैं. वहीं पांच में से दो लोगों का नाम मरियम नवाज ने नहीं लिया है. पाकिस्तान में इस बात की खूब चर्चा है. मरियम नवाज ने इन दो लोगों की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये बाकी दो लोग इमरान खान के चेले हैं.

बोलीं, देश समझे कि यहां कैसे पहुंचे
मरियम नवाज बहालपुर में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंची थीं. वहां उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तान की आवाम को समझना जरूरी है कि देश इस स्थिति में कैसे पहुंचा और मुश्किल फैसले क्यों लेने पड़े. देश के लोगों को एहसान मानना चाहिए कि वे इमरान खान की चार साल की दुर्दशा से भरी सरकार से बाहर आ गए हैं. 

यह भी पढ़िए:दिल्ली-एनसीआर मौसम में हुआ बड़ा बदलाव, फरवरी में पड़ेगी गर्मी? अगले 15 दिन के लिए आया IMD अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़