Ivana Trump की मौत, डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Ivana Trump Death: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रंप की मृत्यु शरीर पर चोट लगने के कारण दुर्घटनावश हुई. न्यूयॉर्क शहर के चिकित्सा परीक्षक के कार्यालय ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 03:37 PM IST
  • दुर्घटना के समय को लेकर संशय बरकरार
  • डोनाल्ड ट्रंप ने इवाना से ले लिया था तलाक
Ivana Trump की मौत, डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

न्यूयॉर्क: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रंप की मृत्यु शरीर पर चोट लगने के कारण दुर्घटनावश हुई. न्यूयॉर्क शहर के चिकित्सा परीक्षक के कार्यालय ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. 

दुर्घटना के समय को लेकर संशय बरकरार

सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया था कि पुलिस यह जांच कर रही है कि क्या उनकी मौत सीढ़ियों से गिरने से हुई थी. चिकित्सा परीक्षक की संक्षिप्त रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि यह दुर्घटना कब हुई. डोनाल्ड ट्रंप ने बृहस्पतिवार को बताया था कि इवाना का मैनहट्टन के अपर ईस्ट साइड में सेंट्रल पार्क के समीप उनके घर में निधन हो गया. वह 73 वर्ष की थीं. 

डोनाल्ड ट्रंप ने इवाना से ले लिया था तलाक

ट्रंप दंपती 1980 के दौर में न्यूयॉर्क के प्रभावशाली दंपती थे. हालांकि, बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था, जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप ने मार्ला मैपल्स से शादी कर ली थी. हाल के वर्षों में इवाना ट्रंप के अपने पूर्व पति से संबंध अच्छे हो गए थे. 

उन्होंने 2017 में आयी एक किताब में लिखा था कि वे हफ्ते में एक बार बात जरूर करते हैं. इवाना ने 2016 में ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ से कहा था कि वह पूर्व राष्ट्रपति की समर्थक और सलाहकार दोनों हैं. इवाना का जन्म चेक गणराज्य के चेकोस्लोवाक शहर में 1949 में हुआ था. उन्होंने ट्रंप से 1977 में शादी की थी. 

यह भी पढ़िए: ट्रेन का सफर हुआ पूरी तरह मुफ्त, जानें इस देश के पीएम ने क्यों दी यात्रियों को 100 फीसदी छूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़