पूर्व पाकिस्तानी PM की बीवी को दिया जा रहा 'टॉयलेट क्लीनर मिला खाना', सनसनीखेज दावे से पाक में हड़कंप

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान ने पाकिस्तान की एक अदालत में सुनवाई के दौरान आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी बुशरा बीवी को टॉयलेट क्लीनर मिला हुआ खाना दिया जा रहा है. इसी वजह से उनकी तबीयत हमेशा खराब रह रही है. इमरान ने कहा कि जहरीला भोजन खाने से मेरी पत्नी पेट के संक्रमण से जूझ रही हैं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 20, 2024, 11:41 AM IST
  • अदियाला जेल में सुनवाई के दौरान इमरान ने किया दावा
  • पिछले साल अगस्त से जेल में बंद हैं इमरान खान
पूर्व पाकिस्तानी PM की बीवी को दिया जा रहा 'टॉयलेट क्लीनर मिला खाना', सनसनीखेज दावे से पाक में हड़कंप

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान ने पाकिस्तान की एक अदालत में सुनवाई के दौरान आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी बुशरा बीवी को टॉयलेट क्लीनर मिला हुआ खाना दिया जा रहा है. इसी वजह से उनकी तबीयत हमेशा खराब रह रही है. इमरान ने कहा कि जहरीला भोजन खाने से मेरी पत्नी पेट के संक्रमण से जूझ रही हैं. 

अदियाला जेल में सुनवाई के दौरान इमरान ने किया दावा
इमरान खान ने यह दावा पाकिस्तान की रावलपिंडी की अदियाला जेल में भ्रष्टाचार से जुड़े एक मामले में सुनवाई के दौरान किया है. इमरान खान ने कहा कि शौकत खानम अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ असीम यूसुफ ने इस्लामाबाद के शिफा इंटरनेशनल अस्पताल में बुशरा बीवी का चेकअप कराने की सिफारिश की थी. लेकिन जेल के अधिकारी पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (PIMS) अस्पताल में जांच करने पर अड़े हुए थी. 

पिछले साल अगस्त से जेल में बंद हैं इमरान खान 
बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान पिछले साल अगस्त महीने से भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों में अदियाला जेल में बंद हैं. वहीं, उनकी पत्नी बुशरा बीवी को भी भ्रष्टाचार और 71 वर्षीय इमरान खान से अवैध विवाह के मामले में हिरासत में रखा गया है. बुशरा बीवी को इस्लामाबाद के उपनगरीय इलाके में स्थित उनके ही बंगले 'बानी गाला' में रखा गया है. 

इमरान ने मीडिया से बातचीत करने की कि अपील 
सुनवाई के दौरान रावलपिंडी की अदियाला जेल के जज ने इमरान खान से हिरासत में रहते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस से बचने को कहा. इसके जवाब में इमरान खान ने कहा कि वे नियमित रूप से पत्रकारों से मिलते हैं और उनके सवालों का जवाब देते हैं. क्योंकि अक्सर उनके बयानों को गलत तरीके से कोट किया जाता है. इस दौरान इमरान खान ने जज से अनुरोध किया कि सुनवाई के बाद उन्हें कम से कम 10 मिनट मीडिया से बातचीत करने दिया जाए. 

ये भी पढ़ेंः Elon Musk India Visit: अभी भारत नहीं आ रहे हैं एलन मस्क, जानें किस वजह से टला टेस्ला सीईओ का दौरा, PM मोदी से होनी थी मुलाकात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़