सिर्फ 3 सेकेंड में सामान बेचकर महिला ने कमाए करोड़ों, वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: इस वीडियो में एक महिला पैसा कमाने का एक अनोखा तरीका बता रही है. इसे देखकर लोग भी हैरान हैं. हैरानी की बात तो ये है कि महिला ने इस वीडियो के जरिए खूब मोटी कमाई भी कर ली है.

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Feb 8, 2024, 07:51 PM IST
  • 3 सेकेंड में सामान बेच रही महिला
  • वीडियो को मिलियन में मिले व्यूज
सिर्फ 3 सेकेंड में सामान बेचकर महिला ने कमाए करोड़ों, वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली:  Viral Video: आज के समय में लोग पैसा कमाने के लिए हार्ड वर्क ही नहीं बल्कि स्मार्ट वर्क भी करते हैं. कई लोगों को बेहद जल्दी सफलता मिलती है तो कई लोगों को इसके लिए थोड़ा वक्त लगता है. खैर इंटरनेट के जमाने में लोगों के पास जल्दी पैसा कमाने के ढेरों ऑप्शंस हैं. इसको लेकर हाल ही में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

पैसा कमाने का अनोखा तरीका 
इस वीडियो में एक महिला पैसा कमाने का एक अनोखा तरीका बता रही है. इसे देखकर लोग भी हैरान हैं. हैरानी की बात तो ये है कि महिला ने इस वीडियो के जरिए खूब मोटी कमाई भी कर ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस अनोखे अंदाज से महिला ने कुछ ही दिनों में करोड़े रुपए कमा लिए हैं. इस वीडियो को xuan.com.my नाम एक इंस्टाग्राम अकाउंट की तरफ से शेयर किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASTRO XUAN (@xuan.com.my)

3 सेकेंड में बेच रही सामान 
महिला के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें महिला ऑनलाइन सामान का बेच रही है. इसमें महिला दर्शकों को सभी सामानों को सिर्फ 3 सेकेंड तक ही दिखा रही है. महिला इन सामानों को इतनी जल्दी-जल्दी बेच रही है कि इन्हें अच्छे से देखने के लिए आपको अपनी नजरें गढ़ाकर रखनी होगी. 

वीडियो को मिले मिलियन व्यूज

रिपोर्ट्स की मानें तो इस महिला का नाम Zheng Xiang Xiang है. यह एक चीनी लाइव स्ट्रीमर है. महिला ने इस तरह की वीडियो के जरिए सिर्फ 7 दिन में अब तक लगभग 155 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. वहीं PicturesFoIder नाम के एक 'X' अकाउंट  की ओर से शेयर किए गए महिला के इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

 

वीडियो को लेकर एक यूजर का कहना है कि यह महिला साल 2017 से ही लाइव स्ट्रीम के बिजनेस में है और इसके जरिए यह अपने सामानों को बेचती है. वहीं इस PicturesFoIder के मुताबिक महिला को अब लाइव स्ट्रीम करने से बैन कर दिया गया है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़