चीन में भी सीमा और अंजू जैसा केस, प्यार में पाकिस्तान पहुंची फेंग, धर्म बदलकर किया निकाह

सीमा हैदर और अंजू के बाद प्यार के लिए दूसरे देश जाने का एक और मामला सामने आया है. इस बार चीनी लड़की पाकिस्तान पहुंची है. चीन की युवती और पाकिस्तान के लड़के के बीच स्नैपचैट पर दोस्ती हुई. दोस्ती परवान चढ़ी और प्यार में बदली. अब वह उससे शादी करने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2023, 10:44 AM IST
  • सुरक्षा के मद्देनजर युवती को अपने घर नहीं ले गया जावेद
  • सोशल मीडिया के जरिए दोनों में हुई थी दोस्ती, फिर हुआ प्यार
चीन में भी सीमा और अंजू जैसा केस, प्यार में पाकिस्तान पहुंची फेंग, धर्म बदलकर किया निकाह

नई दिल्लीः सीमा हैदर और अंजू के बाद प्यार के लिए दूसरे देश जाने का एक और मामला सामने आया है. इस बार चीनी लड़की पाकिस्तान पहुंची है. चीन की युवती और पाकिस्तान के लड़के के बीच स्नैपचैट पर दोस्ती हुई. दोस्ती परवान चढ़ी और प्यार में बदली. अब वह उससे शादी करने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई है. 

सुरक्षा के मद्देनजर युवती को अपने घर नहीं ले गया जावेद
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गाओ फेंग नामक 21 साल की लड़की पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत पहुंची है. उसकी दोस्ती 18 साल के जावेद के साथ हुई. वह अफगानिस्तान बॉर्डर से सटे आदिवासी जिले बाजौर का रहने वाला है.  हालांकि बॉर्डर से सटे बाजौर में सुरक्षा संबंधी चिंताओं को देखते हुए जावेद अपनी महिला मित्र गाओ फेंग को लोअर दीर जिले के समरबाग तहसील में अपने मामा के घर ले गया है. 

सोशल मीडिया के जरिए दोनों में हुई थी दोस्ती, फिर हुआ प्यार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों बीते तीन साल से स्नैपचैट के माध्यम से एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे. दोनों की दोस्ती जल्दी ही प्यार में बदल गई और फिर गाओ पाकिस्तान आ गई. 

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में जावेद के एक रिश्तेदार के हवाले से यह भी दावा किया गया है कि गाओ ने इस्लाम कबूल कर लिया है और उसका नया नाम किस्वा है. साथ ही उसने बुधवार को जावेद से निकाह भी कर लिया है.

निकाह के बाद वापस इस्लामाबाद के लिए रवाना हुए दोनों
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाओ बीती 20 जुलाई को इस्लामाबाद पहुंची थी. इसके अगले दिन वह जावेद के साथ लोअर दीर आई. दोनों ने यही निकाह किया और इसके बाद जावेद और गाओ इस्लामाबाद के लिए रवाना हो गए. स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा वजहों और रमाजान का महीना चलने का हवाला देते हुए उन्हें कहा था कि यहां उनका रहना सुरक्षित नहीं है.

यह भी पढ़िएः क्या कर्नाटक में सरकार से नाराज हैं 30 विधायक? सीएम सिद्धरमैया ने की विधायक दल की बैठक

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़