Bangladesh Fire: ढाका में बड़ा हादसा, रेस्तरां में आग लगने से 43 लोगों की दर्दनाक मौत, कई झुलसे

Dhaka Fire: बांग्लादेश की राजधानी ढाका से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां देर रात एक रेस्तरां में आग लगने से 43 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई और दर्जनों लोग गंभीर तरीके से झुलस गए.  मिली जानकारी के मुताबिक ढाका में सात मंजिला इमारत में आग लगी है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 1, 2024, 07:10 AM IST
Bangladesh Fire: ढाका में बड़ा हादसा, रेस्तरां में आग लगने से 43 लोगों की दर्दनाक मौत, कई झुलसे

नई दिल्ली: बांग्लादेश की राजधानी ढाका से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां देर रात एक रेस्तरां में आग लगने से 43 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई और दर्जनों लोग गंभीर तरीके से झुलस गए.  मिली जानकारी के मुताबिक ढाका में सात मंजिला इमारत में आग लगी है. 

44 लोगों की दर्दनाक मौत 
घायलों को देखने बांग्लादेश के स्वास्थ्य मंत्री सामंत लाल सेन ने ढाका मेडिकल कॉलेज अस्पताल और निकटवर्ती बर्न अस्पताल का दौरा किया. सामंत लाल सेन ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में अभी तक 44 लोगों की मौत हुई है. सेन ने आगे बताया कि आग में 40 से अधिक लोग झुलसे हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

आग का विकराल रूप
बंगलादेश की राजधानी ढाका के बेली रोड के एक लोकप्रिय बिरयानी रेस्तरां में गुरुवार देर रात आग लग गई. यह आग तेजी से बढ़ती गई और विकराल रूप लेते हुए ऊपरी मंजिलों तक फैल गई. आग लगने से सैंकड़ों की संख्या में लोग फंस गए. वहीं सूचना पर पहुंची अग्निशमन टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. अग्निशमन विभाग के अधिकारी मोहम्मद शिहाब ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने 75 लोगों को जीवित बचाया. 

खबर अपडेट की जा रह है...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़