अनुष्का-विराट की बेटी वामिका ने दिवाली पर खेली होली, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

Anushka Sharma: 24 अक्टूबर को देशभर में धूमधाम से दिवाली का त्योहार मनाया गया था. बॉलीवुड स्टार्स ने भी दिवाली का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया है. इसी बीच अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वामिका दिवाली के दिन होली खेलती नजर आईं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 03:53 PM IST
  • अनुष्का शर्मा ने वामिका की फोटो की शेयर
  • विराट की बेटी वामिका ने दिवाली पर खेली होगी
अनुष्का-विराट की बेटी वामिका ने दिवाली पर खेली होली, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली: Anushka Sharma: 24 अक्टूबर सोमवार को देशभर में दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया है. बॉलीवुड सितारे भी हर साल धूमधाम के साथ दिवाली को सेलिब्रेट करते हैं. बॉलीवुड में दिवाली से पहले ही पार्टी शुरू हो जाती है. इसी बीच अनुष्का शर्मा की फोटो से सबका ध्यान खींचा है. दरअसल उनकी बेटी वामिका दिवाली के दिन होली खेलती नजर आईं. 

अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो 


अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में किसी का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन फोटो को देख अंदाजा लगा सकते हैं कि यह तस्वीर वामिका  की है. इस  फोटो में जमीन पर एक क्राफ्ट बोर्ड है और उसके आस-पास कलर फैला हुआ है.

 इस बीच छोटे-छोटे हाथ दिख रहे हैं. अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- दिवाली और होली एक ही दिन, साथ ही एक्ट्रेस ने शॉकिंग इमोजी भी लगाया है. 

अनुष्का और विराट की दिवाली रही बेहद खास 
अनुष्का और विराट कोहली की यह दिवाली काफी खास रही है. दिवाली से एक दिन पहले भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान टीम के बीच टी20 मैच हुआ था. इस मैच में विराट ने शानदार पारी खेली है. भारत की जीत पर अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर विराट को बधाई दी है. 

चकदा एक्सप्रेस में आएंगी नजर 
अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी. फिल्म में एक्ट्रेस महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में सोशल मीडिया पर चकदा एक्सप्रेस से एक्ट्रेस का लुक सामने आया था. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक ने 'मिथुन चक्रवर्ती' के सॉन्ग पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़