सपना चौधरी ने इस हरियाणवी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, देखती रह गई पब्लिक

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर सपना चौधरी स्टेज पर अपने ठुमकों से आग लगाने के लिए जानी जाती हैं. इस बीच सपना का एक पुराने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसमें वो चर्चित गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर नाचती दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 08:24 PM IST
  • सोशल मीडिया पर छाया सपना चौधरी का डांस
  • सपना ने लगाए ऐसे ठुमके, लूट ली सारी महफिल
सपना चौधरी ने इस हरियाणवी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, देखती रह गई पब्लिक

Sapna Choudhary Viral Video: हरियाणवी गाने पर किसी भी पार्टी में चार चांद लगा देते हैं. सपना चौधरी के स्टेज डांस के चलते लोगों ने कई सारे हरियाणवी गाने हिट करा दिया. उनके ठुमके के लाखों दीवाने हैं, जो उन पर ढेर सारा प्यार बरसाते हैं. उन्होंने वैसे तो कई सारे गाने पर अपना जबरदस्त डांस दिखाया है, लेकिन सबसे ज्यादा हिट सॉन्ग है, 'तेरी आंख्या का यो काजल..'

सोशल मीडिया पर छाया सपना का पुराना डांस

इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसिंग स्टार सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वो जब स्टेज परफॉर्मेंस करती थी, 'तेरी आंख्या का यो काजल..' गाने से काफी हिट हुई थीं. अब ये गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता है. शायद ही कोई पार्टी या शादी-विवाह कार्यक्रम हो, जहां ये इस गाने पर लोग ठुमके लगाते नजर नहीं आते हों. आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सपना चौधरी के पुराने डांस को देखिए. आप खुद समझ जाएंगे कि सपना को पसंद करने वालों की तादाद इतनी बड़ी क्यों है.

वीडियो देखें..

सपना ने डांस से हर किसी को बनाया अपना दीवाना

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस गाने पर डांस करते हुए सपना चौधरी ने ऐसे ठुमके कि पब्लिक देखती रह गई. इस गाने में सपना ने नीले रंग का दुपट्टा लिया हुआ है और हरे रंग की कुर्ती पहन रखी है, सपना के डांस की सबसे खास बात ये है कि वो गाने के बोल के साथ-साथ जो एक्सप्रेशन दे रही हैं, उसे देख कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: DJ पर लड़की ने मटकाई ऐसी कमर, सबकुछ कर दिया कुर्बान! देखें दमदार डांस

वैसे तो सपना चौधरी आए दिन अपने डांस वीडियोज से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. वो जहां भी डांस परफॉर्मेंस देती हैं, लोग अपना दिल कुर्बान कर देते हैं. आज भी लोग उनके पुराने डांस पर तारीफ करते नहीं थकते हैं.

सपना का ये धमाकेदार डांस वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर उनके एक डमी अकाउंट sapnachoudhry_23 पर भी अपलोड किया गया है. अब तक हजारों लोग उनका ये डांस देख चुके हैं. लोग कमेंट करके उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: टॉयलेट सीट से निकला सांप, ये देख शख्स की फटी रह गईं आखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़