Vikram Vedha Boycott: 'विक्रम वेधा' की रिलीज से पहले वायरल हुआ सैफ अली खान का ये वीडियो, क्या बॉक्स ऑफिस पर पड़ेगा असर?

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के लिए दर्शकों में जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिल रही है. इसी बीच ट्विटर पर फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 09:01 PM IST
  • सैफ की फिल्म 'विक्रम वेधा' का हुआ बायकॉट
  • 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
Vikram Vedha Boycott: 'विक्रम वेधा' की रिलीज से पहले वायरल हुआ सैफ अली खान का ये वीडियो, क्या बॉक्स ऑफिस पर पड़ेगा असर?

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के लिए दर्शकों में जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर पिछले लंबे वक्त से बज भी बना हुआ है. 'विक्रम वेधा' कल यानी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. 

30 सितंबर को रिलीज होगी 'विक्रम वेधा' 

इसी बीच ट्विटर पर फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में सैफ ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकता. 

क्यों हुई फिल्म के बायकॉट की मांग?

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ अली खान ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं अपने बेटे का नाम वास्तिवक रूप से राम और अलेक्जेंडर नहीं रख सकता. इसलिए क्यों न एक मुस्लिम नाम रखा जाए, जिसको धर्मनिरपेक्ष मूल्यों के साथ लाया जाए. बाकी हम एक दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान रखते हैं.

क्या बॉक्स ऑफिस पर पडे़गा असर?

वीडियो में आगे बढ़ने पर आप देखेंगे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी शो के दौरान अपने बड़े बेटे तैमूर नाम पर सहमति देती हुईं नजर आ रही हैं. सैफ अली खान के इस पुराने बयान को लेकर अब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अब देखना होगी कि क्या इस बायकॉट का असर बॉक्स ऑफिस पर पड़ेगा? 

ये भी पढे़ं- मोनालिसा ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, अदाएं देख घायल हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़