Video: विद्या बालन की अंग्रेजी के सामने फीके पड़े कपिल शर्मा, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों लाइम लाइट में छाई हुई हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'शेरनी' (Sherni) के लिए 'बेस्ट एक्टर फीमेल क्रिटिक्स' (Best Actor Female Critics) का अवार्ड अपने नाम किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 01:11 PM IST
  • विद्या बालन ने सीखी अंग्रेजी
  • वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो
Video: विद्या बालन की अंग्रेजी के सामने फीके पड़े कपिल शर्मा, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

नई दिल्ली: फिल्‍म इंडस्‍ट्री की टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन (Vidya Balan) काफी हंसमुख नेचर की हैं. उनके फिल्‍मी किरदारों में उनकी दमदार पर्सनैलिटी दिखाई देती है. कभी फोन और सोशल मीडिया से दूर भागने वाली एक्ट्रेस आज कल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ फनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल में ही उन्होंने एक बार फिर एक ऐसा ही वीडियो पोस्ट किया है. जिसे देखने के बाद फैंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

एक्ट्रेस ने सीखी अंग्रेजी

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रील शेयर की है. वीडियो में विद्या बेहद खूबसूरत फ्लोवर प्रिंट साड़ी पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में वह बताता हैं कि- पहले मैं ठीक हुआ करती थी, फिर मैंने अंग्रेजी सीखी और अब मैं फाइन हूं.' इस फनी रील्स में एक्ट्रेस का अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

वायरल हुआ वीडियो

मिसेस कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस वीडियो को देख लोटपोट हुए जा रहे हैं. वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स की बरसात हो चुकी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

वहीं कमेंट कर फैंस उनकी जमकर तारीफे कर रहे हैं. हर कोई उनके एक्सप्रैशन का दीवाना हो गया है.

ट्रेंड फोलो करती एक्ट्रेस

बता दें की कई बार अपने इंटरव्यूज में विद्या खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें मोबाइल या सोशल मीडिया ज्यादा यूज करना पसंद नहीं हैं. वह सादगी से जीवन जीना पसंद करती हैं. लेकिन कुछ समय से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने लगी हैं. वह अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस ट्रेंड को भी बखूबी फोलो करती हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल बता रही है. आप भी देख सकते है.

ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस नहीं हैं इकलौती, इन एक्ट्रेसेस का भी रहा है गैंगस्टर से गहरा नाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़