VIDEO: वरुण धवन ने हॉलीवुड मॉडल को उठाया गोद में, स्टेज पर किया किस

Varun Dhawan Gigi Hadid Video: सोशल मीडिया पर वरुण धवन और हॉलीवुड मॉडल जीजी हदीद का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 2, 2023, 01:35 PM IST
  • वरुण धवन ने मॉडल को उठाया गोद में
  • वरुण ने जीजी हदीद को किया किस
VIDEO: वरुण धवन ने हॉलीवुड मॉडल को उठाया गोद में, स्टेज पर किया किस

नई दिल्ली: Varun Dhawan Gigi Hadid Video: नीता और मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के उद्घाटन के लिए कई बड़े सेलेब्स नजर आएं हैं. इवेंट में देश के साथ-साथ कई विदेशी मेहमानों को न्योता भेजा था. यह इवेंट दो दिन तक चला है. इवेंट के दूसरे दिन प्रियंका चोपड़ा,  जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, वरुण धवन और हॉलीवुड मॉडल जीजी हदीद समेत कई स्टार्स नजर आएं. 

वरुण धवन और जीजी हदीद का वीडियो वायरल 

इस इवेंट के दौरान वरुण धवन ने पठान के टाइटल ट्रैक पर डांस पर किया. इस दौरान वरुण धवन ने हॉलीवुड मॉडल जीजी हदीद संग स्टेज पर डांस किया. इस दौरान एक्ट्रेस को गोद में उठाकर डांस किया है. इसके सात ही उन्हें किस भी किया है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वरुण धवन ने बताया इस डांस का राज 
सोशल मीडिया पर वरुण धवन और जीजी हदीद का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसे में वरुण ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनका और जीजी हदीद का ये डांस पहले से ही प्लान था. 

साड़ी में दिखीं जीजी हदीद 
नीता और मुकेश अंबानी के इस आलीशान कल्चरल इवेंट में कई बड़ी हस्तियां नजर आई. लेकिन इवेंट की सारी लाइमलाइट जीजी हदीद ने लूट ली. अमेरिकी मॉडल जीजी हदीद इवेंट में साड़ी पहनकर आईं थी. उनके लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया. बता दें कि पहली बार है जब जीजी हदीद इंडिया में किसी इवेंट में नजर आई हैं. 

इसे भी पढ़ें:  अंबानी की पार्टी में झूमा 'पठान', शाहरुख संग रणवीर और वरुण ने भी थिरकाए कदम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़