उर्फी जावेद ने पहनी भगवा रंग की कटी-फटी ड्रेस, यूजर्स बोले कोई और रंग नहीं मिला बहन!

Urfi Javed Bhagwa dress: उर्फी जावेद ने रंगों को लेकर जारी विवाद के बीच अपने बोल्ड अवतार से एक बार फिर सोशल मीडिया पर तबाही मचाई है. इस बार भगवा रंग की एक शॉर्ट ड्रेस में नजर आई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 01:11 PM IST
  • उर्फी जावेद पर कसेगा शिकंजा
  • भगवा विवाद से बढ़ेंगी मुश्किलें
उर्फी जावेद ने पहनी भगवा रंग की कटी-फटी ड्रेस, यूजर्स बोले कोई और रंग नहीं मिला बहन!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद ऐसे ही नहीं कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन हैं. वो खबरों का रुख अपनी ओर मोड़ना जानती हैं. जहां वो अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से हमेशा से ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं वहीं इस बार उन्होंने इस कॉन्ट्रोवर्सी में भगवा रंग को भी लपेटे में ले लिया है. आइए एक नजर डालते हैं नई आउटफिट पर...

भगवा रंग की ड्रेस

खुद को फैशन इंफ्लुएंसर बताने वाले उर्फी जावेद ने फ्रंट से कट बैंडेज स्टाइल की शॉर्ट ड्रेस पहनी है. मरून लिपस्टिक और लंबे बालों के साथ पांव की हाई हील्स से उर्फी जावेद बेहद एट्रैक्टिव लग रही हैं. हाथों के नेल्स भी भगवा रंग के किए हुए हैं. जितनी खूबसूरत उर्फी जावेद लग रही हैं उतनी ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ट्रोलर ने दिखाई सच्चाई

ऐसे में एक ट्रोलर ने लिखा कि इन्होंने सिर्फ अटेंशन के लिए भगवा रंग के कपड़े पहने हैं. वहीं दूसरे ट्रोलर ने लिखा कि बहन कोई दूसरा कलर नहीं था क्या पहनने के लिए ये भी क्यों पहना है? वहीं तीसरे ट्रोलर ने लिखा कि मुझे लग रहा है कि उर्फी ने बैक साइड आगे और फ्रंट साइड गलती से पीछे कर दी है.

उर्फी जावेद को आया गुस्सा

उर्फी जावेद को इससे पहले भी कई बार सरेआम अश्लीलता फैलाने के लिए कानून के घेरे में आना पड़ा है. हाल ही में भाजपा नेता ने उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसे लेकर उर्फी जावेद ने बयान दिया था कि इनके कई नेता महिलाओं का शोषण कर चुके हैं ऐसे में उनके खिलाफ कोई एक्शन क्यों नहीं लिया जाता.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Live Updates: अर्चना के झगड़े ने बिगाड़ा एमसी स्टेन का मूड, घर में तोड़फोड़ से गुस्सा हुए बिग बॉस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़