VIDEO: बोल्डनेस दिखाने के लिए इस हद तक पहुंचीं उर्फी जावेद, ये ड्रेस देख आपको भी आ जाएगी शर्म!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगभग हर दिन अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में आ जाती हैं. हालांकि इस बार उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उर्फी इस बार ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आई हैं, जिसे देखकर ही आपका दिमाग घूम जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 06:51 PM IST
  • ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन घर से निकलीं उर्फी जावेद
  • फैशन सेंस देखकर आपका दिमाग हिल जाएगा
VIDEO: बोल्डनेस दिखाने के लिए इस हद तक पहुंचीं उर्फी जावेद, ये ड्रेस देख आपको भी आ जाएगी शर्म!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. कहा जाता है कि आप चाहें आप उन्हें पसंद करें या न करें, लेकिन उर्फी को नजरअंदाज करना नामुमकिन है. वह 'बिग बॉस ओटीटी' के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. उर्फी अक्सर अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में  रहती हैं. हर दिन वह खुद अपनी एक अलग पहचान बनाने में लगी हुई हैं. वह अपने लुक्स से अपनी ही हदें तोड़ने में माहिर हो गई हैं. उनका हर दिन सुर्खियों में आना तो अब आम बात हो चुकी है. 

उर्फी जावेद ने फिर उड़ाए होश

टीवी एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उन्होंने अपने अलग ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों को भी उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार रहता है. हालांकि इस बार उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उर्फी इस बार ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आई हैं, जिसे देखकर ही आपका दिमाग घूम जाएगा.

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन सड़कों पर निकलीं उर्फी 

उर्फी इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा बन चुकी है. आलम ये है कि अब एक्ट्रेस जहां-जहां जाती हैं, वहां पैपराजी की भीड़ जमा हो जाती है.

अब एक बार फिर से उर्फी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें ऑल ब्लैक लुक में देखा जा सकता है. उर्फी को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया. 

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इस बार उर्फी ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मोनोकनी जैसी ड्रेस पहनी हुई है, जो ऊपर से नीचे तक ट्रांसपेरेंट हैं. हालांकि नीचे एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर स्कर्ट पहनी हुई है. लुक को परफेक्ट करने के लिए उर्फी ने ग्लॉसी मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. कुछ मिनटों में ही उर्फी के इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

अब हर बार की तरह उर्फी के इस लुक की जहां एक ओर फैंस तारीफें कर रहे हैं, तो वहीं, उनकी आलोचनाएं करने वालों की भी कमी नहीं है. हालांकि, उर्फी को कभी ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता.

ये भी पढे़ं- हिना खान के ग्लैमरस लुक ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें, फोटोज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़