मिमी चक्रवर्ती ने ढाक की थाप से मिलाए कदम, हाथ में धुनुची उठाकर किया डांस

तृणमूल कांग्रेस सांसद मिमी चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने धुनुची डांस से सबका दिल जीत लिया. दुर्गा पंडाल में उनका डांस देख लोग काफी खुश हुए. ढाक की थाप वो झूमकर नाचीं. ऐसे में फैंस ने भी खूब तारीफ की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 03:01 PM IST
  • मिमी चक्रवर्ती ने झूमकर किया डांस
  • दुर्गा पंडाल में धुनुची उठाकर नाचीं
मिमी चक्रवर्ती ने ढाक की थाप से मिलाए कदम, हाथ में धुनुची उठाकर किया डांस

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली सिनेमा में अपना हुनर दिखा चुकीं मिमी चक्रवर्ती दुर्गा पूजा पर सबका ध्यान अपनी ओर जरूर खिंचती हैं. दरअसल दुर्गा पूजा में लीन मिमी चक्रवर्ती फिर एक बार सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

धुनुची नृत्य

एक्ट्रेस फिर एक बार दुर्गा पंडाल में धुनुची नृत्य करती हुईं नजर आ रही हैं. मिमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो मां के पंडाल में जाकर श्रद्धा से सिर झुकाती हैं. मां का आशीर्वाद लेकर वो ढाक की थाप से कदम मिलाती नजर आईं.

झूमकर नाचीं

ढाक की थाप से कदम से कदम मिलाती हुईं हाथ में जलती धुनुची लेकर डांस करती नजर आ रही हैं. इस खास मौके पर उन्होंने डार्क ग्रीन कलर की सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी. अपनी फोटोज शेयर कर मिमी ने सबको दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं भी दी हैं. बता दें कि धुनुची बंगाल का एक सांस्कृतिक नृत्य है जो सिर्फ नवरात्रि में ही किया जाता है.

मिमी और नुसरत की दोस्ती

मिमी बंगाली सिनेमा की काफी फेमस अभिनेत्री हैं. वो नुसरत जहां की बेस्ट फ्रेंड भी हैं. बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव में मिमी ने जाधवपुर सीट से नामांकन भरा था. मिमी की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. मिमी का जन्म पश्चिं बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुआ था.

ये भी पढ़ें: Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़