सुनील ग्रोवर कर बैठे अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती, बार-बार पैर छूते आए नजर

Goodbye Trailer launch: मंगलवार को गुडबॉय के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को दौरान पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी सिवाए अमिताभ बच्चन के. अमिताभ ने टीम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ज्वाइन किया. स्टेज के साइड में एक स्क्रीन लगाया गया था

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 01:04 PM IST
  • अमिताभ बच्चन ने की मस्ती
  • सुनील ग्रोवर ने किया पलटवार
सुनील ग्रोवर कर बैठे अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती, बार-बार पैर छूते आए नजर

नई दिल्ली: Goodbye Trailer launch: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में 'गुडबॉय' के ट्रेलर लॉन्च के जौरान एक फनी वाक्या हुआ. इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी. बता दें कि कल 'गुडबॉय' का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसे दर्शकों ने काफी सराहा. फिल्म एक फैमिल एंटरटेनर है. इसमे रश्मिका और अमिताभ बच्चन की खट्टी-मीठी नोक-झोंक देखने को मिलेगी

सुनील ग्रोवर की मस्ती

मंगलवार को 'गुडबॉय' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को दौरान पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी सिवाए अमिताभ बच्चन के. अमिताभ ने टीम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ज्वाइन किया. स्टेज के साइड में एक स्क्रीन लगाया गया था जिसके जरिए वो अपनी मौजूदगी दर्शा रहे थे. ऐसे में अमिताभ को देख सुनील ग्रोवर ने उनका आशीर्वाद लिया. सुनील ने अमिताभ के पांव छुए और बदले में अमिताभ ने भी उनके पांव छुए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कंपीटिशन शुरू

सुनील ग्रोवर और अमिताभ बच्चन के बीच पांव छूने का सिलसिला जारी रहा. जब-जब सुनील पांव छूते अमिताभ भी पांव छू लेते. ऐसे में अमिताभ ने मजे-मजे में कहा कि मैं आपको आज नहीं छोड़ूंगा. एक बार दोबार और फिर ये सिलसिला काफी देर तक जब चलता रहा, तो लोग ठहाके लगाने लगे. इसके बाद सुनील ग्रोवर को हार माननी पड़ी और वो पीछे हट गए.

फैंस हुए दीवाने

फैंस दोनों की ये मस्ती देख दीवाने हो गए. वीडियो पर कमेंट्स की बौछार होने लगी. कई यूजर्स अमिताभ के इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो कई सुनील के बिहेवियर की. कुछ लोगों ने कमेंट कर अमिताभ को बॉलीवुड का पिता बताया. कुछ लोग सुनील को एवरग्रीन कॉमेडियन बता रहे हैं. एक यूजर ने सुनील ग्रोवर को एवरग्रीन कॉमेडियन बताया.

ये भी पढ़ें: MP मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उज्जैन दर्शन पर दिया बयान, बोले विवाद के लिए रणबीर कपूर जिम्मेदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़