Video: मूंगफली बेचने सड़क किनारे बैठे सुनील ग्रोवर, लोगों ने पूछा- कितने रुपये किलो!

Sunil Grover Video: सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी से जितना हंसाते हैं उतने ही वो अपनी पोस्ट से सबको हैरान करते हैं. हाल ही में उन्हें सड़क किनारे मूंगफली सेकते हुए स्पॉट किया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 04:45 PM IST
  • सुनील ग्रोवर ने अपनाया नया पेशा
  • यूजर्स ने पोस्ट पर दी ये हिदायत
Video: मूंगफली बेचने सड़क किनारे बैठे सुनील ग्रोवर, लोगों ने पूछा- कितने रुपये किलो!

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से लंबे समय से गायब सुनील ग्रोवर अक्सर सोशल मीडिया पर दिख ही जाते हैं. ऐसे में मस्तीभरे अंदाज वो अक्सर सड़क पर कभी जूस बेचते नजर आते हैं कभी फेरी लगाते हुए. ऐसे में उन्हें हाल ही में मूंगफली भूनते हुए सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है.

सुनील ग्रोवर का अंदाज

सड़क किनार सुनील ग्रोवर एक सादी सी बोरी पर बैठ गए. ऐसे में अंगीठी पर रेत में सिक रही मूंगफलियों को भूनते रहे और छानते रहे. दरअसल सुनील ग्रोवर इसी तरह से हर किदार के लिए खुद को तैयार करते हैं. बता दें कि कपिल शर्मा शो से बाहर जाने के बाद वो न केवल फिल्मों बल्कि वेब सीरीज से भी सबको हैरान कर रहे हैं.

फैंस ने दी हिदायत

ऐसे में उन्हें मूंगफली बेचते हुए देखकर फैंस ने भी मूंगफली का भाव पूछ लिया. कुछ लोग तो मूंगफली को सौ रुपए किलो बताते नजर आए. वहीं एक यूजर ने अपनी सैलरी को मूंगफली से कंपेयर कर दिया और कमेंट किया कि आप सोमवार को हमारी सैलरी को जलाकर ऊनकर क्यों हमारे जले पर नमक छिड़क रहे हो.

सुनील ग्रोवर के प्रोजेक्ट

हाल ही में सुनील ग्रोवर को 'गुडबाय' में देखा गया था. जिसमें वो एक पंडित जी के किरदार में नजर आए थे. वहीं सुनील ग्रोवर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' में भी जल्द ही नजर आएंगे. कपिल शर्मा के साथ बले ही जितने गिले शिकवे हों लेकिन सुनील अपने काम में बेहद बिजी हैं.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़