अंबानी की पार्टी में झूमा 'पठान', शाहरुख संग रणवीर और वरुण ने भी थिरकाए कदम

Jhoome jo pathaan dance: नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल इवेंट दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है. इस इवेंट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की हस्तियों का मेला लगा हुआ है. हाल में ही प्रोगेराम के दूसरे दिन का वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान एक बार फिर पठान अंदाज में नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2023, 10:43 AM IST
  • शाहरुख खान का डांस वीडियो वायरल
  • रणवीर-वरुण ने जीता दिल
अंबानी की पार्टी में झूमा 'पठान', शाहरुख संग रणवीर और वरुण ने भी थिरकाए कदम

नई दिल्ली: Jhoome jo pathaan dance: नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल इवेंट में पहले दिन सितारों का तांता लगा था. इस दिन रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, करीना कपूर समेत लगभग पूरा बॉलीवुड मौजूद था. वहीं दूसरे दिन भी हॉलीवुड समेत कई सितारे नजर आए. इस दौरान शाहरुख खान पोज देते हुए तो स्पॉट नहीं हुए, लेकिन किंग खान ने इवेंट के दूसरे दिन आग लगा दी.

NMACC का दूसरा दिन

NMACC उद्घाटन के दूसरे दिन हॉलीवुड और बॉलीवुड सुपरस्टार्स की झलक देखने को मिली. इनमें दिग्गज लोग शामिल रहे. वहीं कई एक्टर्स रेड कॉर्पेट तो नजर नहीं आए, लेकिन इवेंट की फोटोज और वीडियोज में दिखाई दिए. इसी लिस्ट में शाहरुख खान का भी नाम शामिल है.  किंग खान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अभिनेता डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उनके साथ वरुण धवन और रणवीर सिंह भी डांस करते नजर आ रहे हैं.

जमकर नाचे शाहरुख

शाहरुख का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में शाहरुख डांस करते नजर आ रहे हैं. अंबानी परिवार की तरफ से परफॉर्म करने के लिए इंवाइट किया गया था, शाहरुख ने स्टेज पर खूब रंग जमाया. पिछले कुछ दिनों से उनकी फिल्म पठान का गाना झूमे जो पठान खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर लोग इसके स्टेप्स पर रील्स वीडियो क्रिएट कर रहे हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. अब अभिनेता की फिल्म जवान और डंकी आने वाली है. हाल ही में जवान फिल्म के कुछ सीन भी लीक हो गए थे. डंकी में किंग खान के साथ तापसी भी नजर आने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा की एक जिद्द से तबाह होंगे कई रिश्तें, क्या अभिमन्यु करेगा अभीर का इलाज? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़