स्कूल गर्ल ने क्लास के बाहर किया इतना खतरनाक डांस, देखता रह गया जमाना

Ladki Ka Dance: स्कूल की एक छात्रा ने क्लासरूम के बाहर ऐसा जबरदस्त डांस दिखाया कि हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गईं. स्कूल गर्ल्स ने 'अनारकली डिस्को चली' गाने पर जो ग्रुप डांस किया उसे आप भी देखते रह जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 05:11 PM IST
  • क्लास के बाहर लड़की ने किया जबरदस्त डांस
  • स्कूल में नहीं देखी होगी लड़कियों की ऐसी मस्ती
स्कूल गर्ल ने क्लास के बाहर किया इतना खतरनाक डांस, देखता रह गया जमाना

School Girl Ka Video: सोशल मीडिया इन दिनों डांस और वायरल वीडियोज का हब बन चुका है. अजीबोगरीब कारनामे लोगों को खूब पसंद आते हैं. पाकिस्तानी लड़िकयों के दमदार डांस ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. इस बीच एक स्कूल का वीडियो छाया हुआ है, जिसमें कुछ लड़कियां क्लास के बाहर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

इस हाहाकारी डांस का हर कोई हुआ दीवाना
स्कूल में पढ़ाई के अलावा मजाक मस्ती का नजारा अक्सर लोगों को देखने को मिल ही जाता है. मगर एक स्कूल में कुछ लड़कियों ने ऐसा धांसू डांस किया, जिसे देखने वाला हर कोई इन लड़कियों के अंदाज का दीवाना हो गया. दरअसल, स्कूल की एक लड़की चुपके से क्लास के बाहर आ जाती है और हिंदी फिल्म के गाने 'अनारकली डिस्को चली' पर कातिलाना डांस करना शुरू कर देती हैं. उसका साथ देने के लिए उसकी सहेलियों ने भी ठुमके लगाना शुरू कर दिया. आप भी पहले इन लड़कियों के डांस को देखिए, सारा माजरा खुद समझ जाएंगे.

लड़कियों का कातिलाना डांस देखिए..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

स्कूल गर्ल्स के इस दमदार परफॉर्मेंस को देखकर आप की पलके झपकना भी शायद भूल गई होंगी. आप देख सकते हैं कि किस तरह पहले एक लड़की चोरी-चुपके क्लास से बाहर निकलती है. उसका चेहरा दुपट्टे से ढका हुआ है. इसके तुरंत बाद बैकग्राउंड में एक गाना बजना शुरू हो जाता है. 'अनारकली डिस्को चली' गाने पर लड़की ने जिस अंदाज में नाचना शुरू किया, हर किसी को होश फाख्ता हो गए.

सहेलियों ने भी डांस में दिया भरपूर साथ
इस लड़की की सहेलियों ने भी इस अद्भुत डांस परफॉर्मेंस में भरपूर साथ दिया. इन लड़कियों की हर एक अदाओं पर लाखों लोग फिदा हो गए हैं. डांस के उनके शानदार अंदाज ने इंटरनेट की दुनिया में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

डांस के एक एक स्टेप की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो छाया हुआ है. जिसने भी स्कूल की लड़कियों का ये जबरदस्त डांस देखा, वो बस देखता ही रह गया. इस कातिलाना डांस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर videonation.teb नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़