पहले नहीं देखा होगा सारा अली खान का ऐसा अंदाज, बीच सड़क पर हेयर स्टाइलिस्ट संग किया डांस

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की लाड़ली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने मस्तमौला अंदाज से काफी मशहूर हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीच सड़क पर हेयर स्टाइलिस्ट संग डांस करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 09:26 PM IST
  • सारा अली ने लगाए 'टिंकू जिया...' पर ठुमके
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल
पहले नहीं देखा होगा सारा अली खान का ऐसा अंदाज, बीच सड़क पर हेयर स्टाइलिस्ट संग किया डांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने स्टारकिड होते हुए भी सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना ली है. आज लोग सारा को सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी के अलावा केवल उनके नाम से भी जानते हैं. अभिनेत्री ने अपने अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीत ही लिया है. साथ ही फैंस उनके चुलबुल अंदाज के भी दीवाने हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं सारा अली खान

वहीं, सारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. लोगों को भी सारा के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहते हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीच सड़क पर हेयर स्टाइलिस्ट संग डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में दिखा बिंदास अंदाज

वीडियो में सारा ने कॉफी पीने से पहले और बाद के अंतर को मजेदार अंदाज में बयां किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा पहले 'बाहों में चले आओ...' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस दौरान उनके हेयर स्टाइलिस्ट उनके बाल संवार रहे हैं. कॉफी के बाद सारा बीच सड़क पर 'टिंकू जिया...' गाने पर धांसू डांस करती नजर आ रही हैं. उनका अंदाज काफी बिंदास लग रहा है. साथ में हेयर स्टाइलिस्ट भी सारा के साथ थिरक रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'अपीयरेंस बनाम रियलिटी का सबसे सटीक रूप! वाइल्ड और क्रेजी तो सिर्फ हमारी मानसिकता होती है.' अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. डांस वीडियो पर भी यूजर्स सारा की तारीफों के पुल बांधते दिख रहे हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी सारा अली खान

सारा के करियर की बात करें तो पिछली बार उन्हें अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था. फिलहाल वह लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हालांकि, अभी इस फिल्म का आधिकारिक ऐलान नहीं हो पाया है. 

ये भी पढे़ं- आमना शरीफ की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान, स्लिट श्रग में देख थम गईं लोगों की सांसे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़