Video: सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे रणवीर-दीपिका, गणपति बप्पा के किए दर्शन

देशभर में गणपति उत्सव (Ganesh Chturthi) की धूम है. वहीं देश के महाराष्ट्र राज्य में भव्य तरीके से मनाया जाने वाला गणपति उत्सव हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचता है. यह त्यौहार पूरे 11 दिन तक चलता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2022, 01:06 PM IST
  • सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे दीपिका-रणबीर
  • सारा अली खान ने भी लिया बप्पा का आशीर्वाद
Video: सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे रणवीर-दीपिका, गणपति बप्पा के किए दर्शन

नई दिल्ली: गणेश चतुर्थी के मौके पर देश भर में सबसे ज्‍यादा धूम महाराष्‍ट्र में देखने को मिलती है. हर घर में भगवान गणेश की प्रतिमा को स्‍थापित किया जाता है. इसी मौके पर राज्य के सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के आवास पर भी गणपति बप्‍पा पधारे हैं. इस मौके पर बप्पा के दर्शन के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) जैसे कई बॉलीवुड स्‍टार्स भी वहां पहुंचे है.

सीएम शिंदे के घर पहुंचे स्टार

सीएम शिंदे के आवास पर आयोजित गणेशोत्‍सव में कई बॉलीवुड स्‍टार्स के शामिल होने की कई फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. पिछले दिनों ही रणवीर और दीपिका को अंबानी परिवार के यहां गणेश विसर्जन के मौके पर देखा गया था.

अब दोनों सीएम शिंदे के यहां गणपति बप्‍पा के दर्शन करने पहुंचें. 31 अगस्‍त को शुरू हुए गणेशोत्‍सव का आज समापन हो रहा है.

ट्रेडिशनल रॉयल लुक में दिखा कपल

इस मौके पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रहे थे. जहां रणवीर ने लाल कुर्ता के साथ खूबसूरत सी नेहरू जैकेट कैरी की थी. वहीं दीपिका बैलवेट ग्रीन और रेड बैलवेट दुपट्टा पहने दिखाई दी.

इस लुक को उन्होंने हैवी ईयर रिंग और मैसी बन के साथ पूरा किया था. दोनों साथ परफेक्ट कपल गोल दे रहे थे. वहीं सारा अली खान भी पीले रंग के सूट पहने काफी सुंदर लग रही थीं.

इन प्रोजेक्ट में बिजी हैं स्टार

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण बहुत जल्‍द अमिताभ बच्‍चन और प्रभास के साथ फिल्‍म 'प्रोजेक्‍ट के' में नजर आएंगी. वहीं वह फिल्‍म 'फाइटर' में पहली बार ऋतिक रोशन के साथ काम करने जा रही हैं. जबकि रणवीर फिल्‍म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'सर्कस' दिखाई देंगे. वहीं सारा अली खान विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ 'गैसलाइट' नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- इस दिन सिर्फ 75 रुपये में देख पाएंगे 'ब्रह्मास्त्र'! नहीं करने होंगे हजारों रुपए खर्च

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़