सपना चौधरी ने दिखाया पीठ पर बना टैटू,फैंस बोले - म्हारी हरयाणवी शेरनी!

Sapna Choudhary Video: डांसर औऱ सिंगर सपना चौधरी इन दिनों अपने फैंस के बीच अपनी लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उनकी एक लुक बहुत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 04:28 PM IST
  • सपना चौधरी का लुक आया सामने
  • लोग बोले एकदम फायर है
सपना चौधरी ने दिखाया पीठ पर बना टैटू,फैंस बोले - म्हारी हरयाणवी शेरनी!

नई दिल्ली: देसी क्वीन सपना चौधरी इन दिनों मुजफ्फरपुर में नया साल मना रही हैं. ऐसे में सपना चौधरी को देखने के लिए लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हुई. वायरल हो रही वीडियो में सपना चौधरी ने अपनी पीठपर बना क्लासिक टैटू दिखाया है. सपना की पीठ पर देसी क्वीन लिखा हुआ है.

एक डोरी पर टिका ब्लाउज

बता दें कि सपना चौधरी की वीडियोज के पूरे देश में लाखों दीवाने हैं. उनके डांस मूव्स पर फिदा होकर अकसर लोग कहते हैं कि बंदूक चलेगी. ऐसे में नए साल पर सपना का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. बैकलेस ब्लाउज वो भी एक डोरी पर टिका हुआ.

भीड़ ने मचाया कोहराम

ऐसे में उन्हें देखने पहुंची भीड़ बेसब्री से उनका इंतजार करती दिखी और जमकर शोर भी मचा रही थी. ऐसे में सपना की सुरक्षा का कड़ा इंतजाम किया गया था. वो पुलिस और बॉडीगार्ड्स के घेरे में स्टेज पर पहुंची और बिलकुल दीपिका स्टाइल में हवा में हाथ लहराया.

लोगों ने की तारीफ

सपना चौधरी ने अपने जीवन में बेहद स्ट्रगल किया है. स्टेज शो से करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी अब केवल स्पेशल शोज और वीडियोज में ही नजर आती हैं. लोगों को उनका देसी स्टाइल बेहद पसंद आता है. लोग अकसर उनकी तारीफ करते नहीं थकते.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़