VIDEO: इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने फोटोग्राफर को मारी लात, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को लोगों की काफी फटकार सुनने को मिल रही हैं. इस वीडियो में वह मशहूर फोटोग्राफर को लात मारते दिख रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 21, 2023, 06:22 PM IST
  • रणवीर सिंह हो रहे हैं ट्रोल
  • रणवीर ने मारी रोहन को लात
VIDEO: इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने फोटोग्राफर को मारी लात, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को इंडस्ट्री का सबसे एनर्जेटिक एक्टर कहा जाता है. वह हमेशा ही मस्ती-मजाक के मूड में रहते हैं. अब फिर से एक्टर का एक वीडियो सामने आया है. इसमें फिर से उन्हें खूब मस्ती करते हुए देखा जा रहा है, लेकिन अपने इसी वीडियो में रणवीर ने मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shreshth) के साथ कुछ ऐसा किया कि वह बुरी तरह से ट्रोल होने लगे हैं.

Ranveer Singh ने मजाक में मारी लात

दरअसल, इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहन पैपराजी के सामने खड़े होकर पोज दे रहे हैं. तभी पीछे से रणवीर आते हैं और दरवाजे की आड़ में छिपकर मजाक में ही रोहन को लात मार देते हैं. उनकी इस हरकत से रोहन चौंक जाते हैं, वहीं रणवीर जोर-जोर से हंसने लगते हैं. अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

नाराज हो गए यूजर्स

बेशक रणवीर ने मजाक में रोहन को लात मारी है, लेकिन अपनी इस हरकत की वजह से एक्टर बुरी तरह से ट्रोल होने लगे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब एक्टर को खरी-खोटी सुनाते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इसीलिए इन्हें अच्छी ओपनिंग नहीं मिल रही है. यही छिछोरा गिरी कर रहा है तो कैसे मिलेगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शर्म करो रणवीर.'  हालांकि, कई यूजर्स उनकी इस हरकत पर खूब मजे भी ले रहे हैं.

जानिए कौन है रोहन श्रेष्ण

गौरतलब है कि रोहन श्रेष्ठ मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर हैं. उन्होंने रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर,  शाहरुख खान और परिणीती चोपड़ा सहित कई सितारों के साथ किया है. रोहन ने न्यूयॉर्क एकेडमी से फोटोग्राफी सीखी है. इसके अलावा रोहन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ अपनी करीबी दोस्ती की वजह से भी खूब सुर्खियों में रहे हैं.

श्रद्धा कपूर को डेट कर चुके हैं रोहन श्रेष्ठ!

खबरों की माने तो रोहन और श्रद्धा कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे थे. करीब 4 सालों तक इनका रिश्ता चला और 2022 में दोनों अलग हो गए. हालांकि, ने हमेशा से ही एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है. ये दोनों फैमिली फ्रेंड्स है और बचपन से एक दूसरे को जानते हैं. इनकी शादी के कयास भी लगाए जा रहे थे, लेकिन बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं.

ये भी पढ़ें- Chetan Kumar Arrest: एक्टर चेतन कुमार हुए गिरफ्तार, हिन्दू धर्म पर किया था आपत्तिजनक ट्वीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़