'बच्चे की कर रहे थे प्लानिंग...बहुत मारा', FIR के बाद राखी सावंत ने किया आदिल दुर्रानी का पर्दाफाश!

राखी सावंत ने आदिल की पुलिस में शिकायत की कि वो लगातार उनके साथ मारपीट कर रहे थे और पैसों को लेकर धोखाधड़ी भी की है. राखी सावंत ने बेबी प्लानिंग से लेकर आदिल की बेवफाई के किस्से भी लोगों को बताए जिसे सुनकर सबके पांव तले जमीन खिसक गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 07:47 AM IST
  • राखी सावंत की जिंदगी में आया भूचाल
  • जिसे चाहती थीं वही निकला धोखेबाज
'बच्चे की कर रहे थे प्लानिंग...बहुत मारा', FIR के बाद राखी सावंत ने किया आदिल दुर्रानी का पर्दाफाश!

Rakhi Sawant Controversy: राखी सावंत की जिंदगी में उतार-चढ़ाव खत्म नहीं हो रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को अपने पति के खिलाफ FIR दर्ज करवाई. इसके बाद आदिल को लेकर इस तरह की बातें सामने आईं कि किसी को भी अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ. राखी सावंत ने खुलासा किया कि पैसों को लेकर आदिल ने उनके साथ फ्रॉड किया. अपनी नई गर्लफ्रेंड के कहने पर वो लगातार उनके साथ मारपीट भी करते रहे. जिसकी मेडिकल रिपोर्ट भी उनके पास है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रोज मारते थे

आदिल के इस धोखे से राखी सावंत को गहरा सदमा पहुंचा है. राखी सावंत की एक और वीडियो सामने आई है जिसमें वो बात करते-करते सोशल मीडिया के सामने बेहोश हो गईं. लोगों ने उन्हें संभाला और पानी के छींटे डालकर उठाने की भी कोशिश की. आदिल की गिरफ्तारी के बाद से लगातार राखी सावंत के कई वीडियोज सामने आए हैं. आज आदिल को अंधेरी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MovieMate Media (@moviematemedia)

मां के जाने के बाद भी की मारपीट

राखी को भले ही लोग ड्रामा क्वीन कह लें लेकिन अभी उनकी लाइफ में जो भूचाल आया है उससे काफी लोगों की रातों की नींद उड़ गई है. राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने मीडिया के सामने ये भी खुलासा किया कि जिस दिन मां की मौत हुई थी आदिल ने उस दिन भी राखी को मारा. जब परिवार वालों ने आदिल को समझाने की कोशिश की तो कहने लगा कि ये उनका आपसी मामला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

किसी भी तरह का पैचअप नहीं

राखी सावंत ने ये भी बताया कि पुलिस हिरासत में जाने से पहले आदिल उन्हें मारने आए थे. जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को कॉल किया. दोनों के बीच में किसी तरह का पैचअप नहीं हुआ है. आदिल लगातार धमकियां देता है कि मैंने उसकी बदनामी की है. राखी खी जिंदगी के इस डरावने दौर में वो बहुत अकेली हो गई हैं. पहले मां का जाना और अब आदिल का यूं साथ छोड़ना राखी की बरदाश्त से बाहर है.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा की जल्द निकलेगी बारात, कियारा आडवाणी के साथ इस खास मंडप में लेंगे फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़