VIDEO: अचानक अस्पताल में भर्ती हुईं राखी सांवत, सर्जरी से पहले किया ये अनोखा काम

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रही हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं हैं कि चाहें कैसे भी हालात हों, राखी अपने फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलतीं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 03:16 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राखी का वीडियो
  • राखी सर्जरी से पहले डांस कर दूर कर रही हैं टेंशन
VIDEO: अचानक अस्पताल में भर्ती हुईं राखी सांवत, सर्जरी से पहले किया ये अनोखा काम

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के मुद्दे पर वह अपनी राय जरूर रखती हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं हैं कि चाहें कैसे भी हालात हों, राखी अपने फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलतीं. वहीं, दूसरी ओर राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. 

क्यों अस्पताल में हैं राखी? 

इसी बीच राखी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, आपकी फेवरेट राखी अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी सर्जरी होने वाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

अब लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं कि आखिर राखी को क्या हुआ?, वह अस्पताल में क्यों हैं? राखी को क्या हुआ है और उनकी कैसी सर्जरी होने वाली है, ये तो नहीं पता, लेकिन उन्होंने पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी सर्जरी का अपडेट दिया है. 

राखी ने 'आफत' सॉन्ग पर किया डांस

राखी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियों में राखी हॉस्पिटल के रूम में दिखाई दे रही हैं. राखी के हाथ में ड्रिप लगी हुई है, लेकिन वह इन हालात में भी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'लाइगर' के सॉन्ग आफत में डांस करती नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो में राखी के साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल भी दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं, दोनों एक साथ ठुमके लगा रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए राखी ने लिखा, 'डांस मुझे किसी भी कंडीशन में नहीं छोड़ता है. सर्जरी से पहले का डांस.' राखी सावंत को हॉस्पिटल में देखकर उनके तमाम चाहने वाले परेशान हो गए हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक, सभी लोग राखी से उनकी सर्जरी और सेहत के बारे में पूछ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- साड़ी पहन मौनी रॉय ने चलाया देसी अदाओं का जादू, सादगी ने किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़