VIDEO: ड्रामा क्वीन राखी सांवत ने तोड़े ट्रैफिक नियम, पुलिस ने काटा चालान

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने बयानों और लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं. बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के मुद्दे पर वह अपनी राय जरूर रखती हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 05:48 PM IST
  • राखी सांवत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं
  • राखी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गईं
VIDEO: ड्रामा क्वीन राखी सांवत ने तोड़े ट्रैफिक नियम, पुलिस ने काटा चालान

नई दिल्ली: एंटरटेनमेंट क्वीन और एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) कौन हैं? शायद अब किसी को भी इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. राखी लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है. वह अक्सर अपने बयानों और लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं. बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के मुद्दे पर वह अपनी राय जरूर रखती हैं. इसी बीच राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग राखी से निराश हो गए हैं. दरअसल, उन्होंने ट्रैफिक रूल्स तोड़े और उनकी इस हरकत की वजह से मुंबई की सड़क पर भारी जाम लग गया. 

राखी सावंत ने तोड़े ट्रैफिक नियम

राखी का एक वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी जाम की तरफ देखते हुए कहती हैं- जहां हम खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है. रुक जाओ. ये कहकर राखी वहां से निकल जाती हैं. 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

बता दें कि राखी सावंत ने ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए अपनी गाड़ी सड़क के बीच में पार्क कर दी. उनकी वजह से रोड पर जाम लग गया और आम जनता को उनकी इस हरकत से काफी परेशान हुई. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत अपनी गाड़ी को बीच सड़क पर पार्क कर देती हैं, जिसकी वजह से पीछे रोड पर ट्रैफिक जाम हो जाता है. 

ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान

राखी सावंत की इस हरकत के बाद अंधेरी लोखंडवाला के रेजिडेंट्स एसोसिएशन ने पुलिस से एक्ट्रेस पर कार्रवाई की मांग की. इसके बार ट्रैफिक पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई. ओशिवारा ट्रैफिक पुलिस ने सड़क पर जाम लगवाने पर राखी की गाड़ी का ई-चालान काटा है.

ये भी पढे़ं- स्कूलों में बच्चों के फेवरेट बने नंबी नारायरण, वीडियो शेयर कर माधवन ने कह दी इतनी बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़