प्रियंका चोपड़ा ने नन्हीं बेटी को बनाया देसी गर्ल, वायरल हुआ लुक

Priyanka Chopra की बेटी की वायरल हो रही तस्वीर में उन्हें एक टी शर्ट पहनाई गई है. व्हाइट कलर की इस टी शर्ट पर देसी गर्ल लिखा हुआ है. मालती के नन्हें पैर और हाथ भी तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2022, 04:15 PM IST
  • प्रियंका ने मदर्स डे पर दी थी खुशखबरी
  • मां संग भी शेयर की कमाल की तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा ने नन्हीं बेटी को बनाया देसी गर्ल, वायरल हुआ लुक

नई दिल्ली: सबके दिल धड़काने वाली बॉलीवुड और हॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल अपनी फैमिली के साथ व्यस्त दिखाई दे रही हैं. वो हर दिन अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की एक और तस्वीर साझा की. तस्वीर में मालती मैरी चोपड़ा जोनस के गुलाबी गाल दिखाई दे रहे हैं.

देसी गर्ल 2.0

इस वायरल हो रही तस्वीर में मालती एक टी शर्ट पहने हुए हैं. व्हाइट कलर की इस टी शर्ट पर देसी गर्ल लिखा हुआ है. मालती के नन्हें पैर और हाथ भी तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उनके एक हाथ पर काला धागा बंधा हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका हैशटैग देसी गर्ल लिखती हैं.

मदर्स डे पर आई थीं मालती

मदर्स डे के खास अवसर पर पहली बार प्रियंका और निक ने अपने फैंस को अपनी लाइफलाइन के बारे में बताया था. उनकी बेबी गर्ल अस्पताल में 100 दिन बिताने के बाद घर लौटी थीं. अपनी लिटल गर्ल का नाम निक और प्रियंका ने अपनी मांओं के मिडल नेम पर रखा है. प्रियंका की मां का नाम मधु मालती चोपड़ा है तो निक की मां का नाम डेनिस मैरी जोनस. वहीं बेटी का नाम है मालती मैरी चोपड़ा जोनस.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

प्रियंका और निक का फैमिली अवतार

जहां पहले प्रियंका का इंस्टाग्राम उनकी तस्वीरों से भरा रहता था वहीं अब उनकी तस्वीरों के बीच नन्हें हाथ आ चुके हैं. कोई भी ट्रिप कोई भी फंक्शन उनकी बेटी के बिना अधूरा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अपनी मां के जन्मदिन पर प्रियंका ने एक खास तस्वीर शेयर की थी जिसमें प्रियंका अपनी मां और बेटी के साथ पोज देती नजर आईं. वैसे अभी तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है. ऐसे में फैंस इस लिटल देसी गर्ल को देखने के लिए बेताब हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़