Poonam Pandey VIDEO: पूनम पांडे ने लाज-शर्म छोड़ दिए किलर एक्प्रेशंस, रुक गईं यूजर्स की धड़कनें!

Poonam Pandey VIDEO: पूनम पांडे एक बार फिर से अपने बोल्ड वीडियो के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. यहां उन्हें ब्रालेट पहने हुए कैमरे के सामने सिजलिंग पोज देते हुए देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 08:27 PM IST
  • पूनम पांडे ने फिर से उड़ाए होश
  • पूनम का नया वीडियो हुआ वायरल
Poonam Pandey VIDEO: पूनम पांडे ने लाज-शर्म छोड़ दिए किलर एक्प्रेशंस, रुक गईं यूजर्स की धड़कनें!

नई दिल्ली: पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी बोल्डनेस से हमेशा ही लोगों के होश उड़ाती दिखती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनके एक से एक बोल्ड वीडियोज और फोटोज देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस बेबाकी से डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही है. उन्होंने अपने इस हॉट लुक्स की वजह से एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लिया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Poonam Pandey

अपने इस हॉट फोटोशूट के लिए पूनम ने पिंक लूज पैंट्स पहनी हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रा कैरी किया है, जिस पर कंकाल के 2 गोल्डन हाथों का वर्क किया हुआ देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों की पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है औ कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में पूनम हमेशा की तरह बेहद हॉट और बेबाक नजर आ रही हैं.

पूनम पांडे फिर हुईं ट्रोल

पूनम ने कैमरे के सामने अपने इस लुक को खूब फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. हमेशा ही पूनम अपने लुक्स को इसी तरह बेबाकी से फ्लॉन्ट करती हैं. ऐसे में कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. अब इस नए लुक के कारण भी कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जहां एक फैंस उन्हें हॉट बताते हुए उन पर प्यार बरसा रहे हैं, वहीं ज्यादातर लोगों ने इतनी बोल्डनेस दिखाने की वजह से उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई है.

कई फिल्मों में दिख चुकी हैं पूनम पांडे

पूनम पांडे बेशक अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हों, लेकिन वह कई फिल्मों और टीवी शोज में अपनी एक्टिंग भी दिखा चुकी हैं. उन्होंने 2013 आई एक शॉर्ट फिल्म 'The Uncanny' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वहीं, उन्होंने इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्मों और रियलिटी टीवी शोज का भी हिस्सा बनीं, लेकिन उन्हें एक्ट्रेस के तौर पर खास सफलता नहीं मिल पाई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: निमृत कौर की चमकी किस्मत, इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़