Pakistani Girl Dance Video: लता मंगेशकर के गाने पर लड़की ने लगाए लटके-झटके, जानें आखिर कौन है ये?

Pakistani Girl Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तानी लड़की का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी लड़की लता मंगेशकर के गाने मेरा दिल ये पुकारे' पर डांस कर रही हैं.आइए जानते हैं वायरल वीडियो में ये लड़की कौन है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 08:51 PM IST
  • पाकिस्तानी लड़की का डांस वीडियो वायरल
  • जानें आखिर कौन है पाकिस्तानी लड़की
Pakistani Girl Dance Video: लता मंगेशकर के गाने पर लड़की ने लगाए लटके-झटके, जानें आखिर कौन है ये?

नई दिल्ली: Pakistani Girl Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक पाकिस्तानी लड़की लता मंगेशकर के गाने मेरा दिल ये पुकारे' (Mera Dil Yeh Pukare Aaja Song) पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं लोग इस वीडियो को फॉरवर्ड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से पाकिस्तानी लड़की रातोंरात स्टा बन गई हैं. इंटरनेट पर सर्च किया जा रहा है कि वायरल वीडियो में ये लड़की कौन हैं? आइए जानते हैं वायरल वीडियो में ये लड़की कौन है. 

कौन हैं ये पाकिस्तानी लड़की? (Who is Ayesha Pakistani Girl )

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में डांस करती हुई लड़की का नाम आयशा बताया जा रहा है. आयशा ने एक वेडिंग फंक्शन के दौरान डांस किया है. आयशा ने अपने डांस से समा बांध दिया था. बता दें कि इंस्टाग्राम पर आयशा के 2 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में आयशा काफी पॉपुलर हो गई हैं. 

रातों रात बनी स्टार 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

आयशा ने यह डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो के बाद से आयशा की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ती जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार आयशा इंस्टाग्राम के मुकाबले टिक टॉक पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं. 

डांस के साथ लुक्स की भी हुई तारीफ 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

सोशल मीडिया पर आयशा के डांस के साथ साथ उनके लुक्स की भी जमकर तारीफ हो रही है. आयशा लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के सॉन्ग मेरा दिल ये पुकारे आजा (Mera Dil Yeh Pukare Aaja) पर खूबसूरती से डांस कर रही हैं. आयशा ग्रीन कलर के लूज कुर्ते में बेहद कूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने हाथों में कलीरा पहना है और डांस के दौरान उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं. 

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed Bold Video: कैमरे के सामने एक बार फिर टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, ग्लास को बनाया ब्रालेट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़