Bhojpuri Cinema: अंकुश राजा के प्यार में रक्षा गुप्ता का बदला अंदाज, सेट पर बढ़ी दोनों में नजदीकियां!

अंकुश राजा (Ankush Raja) हाल ही में एक वीडियो में रक्षा का हाथ थामे दिखाई दिए. शर्माती हुई रक्षा गुप्ता का चेहरा भा लाल हो गया था. ऐसे में दोनों की ये केमिस्ट्री देख फैंस बहुत खुश लग रहे हैं. सेट पर दोनों अक्सर खए दूसरे के साथ वक्त बिताते दिखाई देते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 04:49 PM IST
  • 'पकड़उवा बियाह' भोजपुरी की पहली वेब सीरीज है
  • इसे यशी फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है
Bhojpuri Cinema: अंकुश राजा के प्यार में रक्षा गुप्ता का बदला अंदाज, सेट पर बढ़ी दोनों में नजदीकियां!

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Bhojpuri Cinema) कै फैन फॉलोइंग बेहद कमाल की है. वहीं एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता के भी कम दीवाने नहीं है. हाल ही में रक्षा गुप्ता और अंकुश राजा की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. दोनों उन तस्वीरों में बेहद खुश लग रहे हैं. साथ ही इन तस्वीरों में रक्षा गुप्ता मांग में सिंदुर भरे अंकुश राजा के साथ रोमांस करती दिख रही हैं.

भोजपुरी वेब सीरीज

बता दें अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता अपनी पहली भोजपुरी वेब सीरीज में बेहद बिजी हैं. 'पकड़उवा बियाह' की शूटिंग के दौरान दोनों ने वीडियो बनाई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस सीरीज की शूटिंग अयोध्या में हो रही है. इससे बहुतच पहले अंकउस राजा और अनारा गुप्ता की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर पसंद किया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

पसंद आ जाएगी केमिस्ट्री

अंकुश राजा ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में बताया कि 'वो अपनी इस वेब सीरीज के लिए बेहद उत्साहित हैं. ये काफी बेहतरीन वेब सीरीज है और उन्हें शूटिंग में भी मजा आ रहा है. रक्षा गुप्ता बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. उनके साथ काम करने में बहुत अच्छा लग रहा है. उम्मीद है कि लोगों को हम दोनों की केमिस्ट्री पसंद आएगी'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

भोजपुरी की पहली वेब सीरीज

'पकड़उवा बियाह' भोजपुरी इंडस्ट्री की पहली वेब सीरीज है. इसे यशी फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. इसके निर्माता अभय सिन्हा है वहीं डायरेक्शन विक्की संभाल रहे हैं. सीरीज को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. फिलहाल अंकुश राजा के गाने हर तरफ धूम मचा रहे हैं. इस सीरीज में दोनों मुख्य किरदारों के अलावा अनारा गुप्ता, पूजा तिवारी, रंभा साहनी, विनीत विशाल भी अन्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: KBC के मंच पर आने वाले कौन हैं ये कारगिल वीर? मनाते हैं साल में तीन बार जन्मदिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़