VIDEO: नोरा फतेही से बीच सड़क बिखेरे हुस्न के जलवे, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिखाई अदाएं

नोरा फतेही किसी न किसी कारण खबरों में छाई ही रहती हैं. वहीं, फैंस उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर करती ही रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 01:53 PM IST
  • नोरा फतेही का सिजलिंग वीडियो चर्चा में हैं
  • नोरा फतेही हर लुक में बेहद हॉट दिखती हैं
VIDEO: नोरा फतेही से बीच सड़क बिखेरे हुस्न के जलवे, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिखाई अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हर रूप में खुद को साबित किया है. लोगों ने उनकी एक्टिंग को तो सराहा है, लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा वह अपने लुक्स और डांसिंग स्टाइल के कारण चर्चा में रही हैं. खासतौर पर नोरा के ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल ने दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का नया वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Nora Fatehi

नोरा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनके नए लुक्स को देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अब लेटेस्ट वीडियो में नोरा की अदाओं से फिर नजरें हटाना काफी मुश्किल हो गया है.

काफी हॉट दिख रही हैं नोरा फतेही

इस वीडियो में नोरा सड़क पर जलवे बिखेर रही हैं. उन्होंने इस दौरान ऑफ व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंटेड ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की है. अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

यहां उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं और मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है. नोरा ने यहां एक छोटा हैंडबैग भी किया हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वह और भी ज्यादा बिंदास लग रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नोरा

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से उन्हें कई रियलिटी शोज में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. फिलहाल नोरा अपनी अगली फिल्म 'थैंक गॉड' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक सॉन्ग के लिए नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, डीप नेकलाइन टॉप पहनकर दिया पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़