Video: नोरा फतेही के लावणी डांस पर फिदा हुईं माधुरी दीक्षित, एक्ट्रेस ने सीटी बजाकर किया चीयर्स

Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) की एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वो काफी धमाकेदार डांस करती नज़र आ रही हैं. वहीं उनका डांस देख माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी एक्ट्रेस पर फिदा हो गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 12:17 PM IST
  • मराठी मुलगी बनी नोरा फतेही
  • झलक के मंच पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस
Video: नोरा फतेही के लावणी डांस पर फिदा हुईं माधुरी दीक्षित, एक्ट्रेस ने सीटी बजाकर किया चीयर्स

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस मूव्स के ज़रिए दुनियाभर में अपनी अलग पहचान बनाई है. उनके डांस के लाखों लोग दीवाने हैं. वहीं जब कभी भी उनकी कोई डांस वीडियो सामने आते ही तो उसके ज़रिए वो सीधा लोगों के दिलों में छा जाती हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा करके ही फैंस का दिल जीत लिया है. इस बार नोरा ने अपने देसी स्टाइल डांस और लुक से लोगों को दीवाना बना लिया है.

वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ काफी सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे हैं. कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में माधुरी नोरा फतेही को लावणी डांस करते हुए देखने की इच्छा जताती हैं. एक्ट्रेस की इस बात पर नोरा स्टेज पर जाती हैं और अमृता खानविलकर के साथ मिलकर काफी जबरदस्त लावणी डांस करती हैं.

मराठी लुक में दिखीं नोरा

हमेशा एक से बढ़कर एक बेसटर्न और स्टाइलिश लुक में नजर आने वाली नोरा शो के आने वाले एपिसोड में देसी स्टाइल में नजर आएंगी. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि नोरा ने मराठी लुक कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक्ट्रेस ने ग्रीन और गोल्डन कलर कॉम्बिनेशन की साड़ी कैरी की है, वहीं गोल्ड ज्वैलरी और सबसे खास  मराठी नथ पहनकर अपने लुक को पूरी किया है.

माधुरी दीक्षित ने मारी सीटी

नोरा फतेही का ये परफॉर्मेंस इतना धमाकेदार रहा कि उन्होंने अपने डांस से सभी लोगों का दिल जीत लिया. जैसे ही ही उनका डांस खत्म होता है माधुरी दीक्षित सीटी बजाने लगती हैं. बता दें, नोरा ने शानदार डांस तो किया ही, लेकिन इस वीडियो में उनका लुक भी भी काफी जबरदस्त दिख रहा है. वो नौवारी साड़ी पहने हुए नज़र आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Video: रश्मिका मंदाना के इशारों पर नाचते दिखे सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़