मायावती की बहू प्रज्ञा की मेहंदी फोटो आई सामने, बेहद खूबसूरत है आकाश आनंद की दुल्हनिया

Mayawati Nephew Wedding: BSP मुखिया मायावती के भतीजे आकाश की आनंद की शादी काफी सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर आकाश और प्रज्ञा हल्दी-मेहंदी की फोटो वायरल हो रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 12:19 PM IST
  • मायावती की बहू की पहली तस्वीर देखें
  • येलो लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं प्रज्ञा
मायावती की बहू प्रज्ञा की मेहंदी फोटो आई सामने,  बेहद खूबसूरत है आकाश आनंद की दुल्हनिया

नई दिल्ली Mayawati Nephew Wedding: BSP मुखिया मायावती के भतीजे आकाश की आनंद का विवाह गुरुग्राम में होगा. आनंद की शादी मायावती के खास अशोक सिद्धार्थ की बेटी प्रज्ञा से हो रही है. प्रज्ञा डॉक्टर हैं. वहीं सोशल मीडिया पर आकाश और प्रज्ञा की शादी की  रस्मों की फोटो और वीडियो सामने आए हैं. वीडियो में येलो लहंगे में प्रज्ञा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आइए देखते हैं हल्दी की फोटो. 

सामने आई हल्दी की फोटो 

मायावती के भतीजे आकाश और प्रज्ञा की शादी की रस्मों की फोटो और वीडियो सामने आई है. फोटो में प्रज्ञा येलो कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में प्रज्ञा मेहंदी लगवाते हुए नजर आ रही हैं.  बता दें कि मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी गुरुग्राम में 26 मार्च को होगी. 28 मार्च को नोएडा में रिसेप्शन होगा.

कौन है प्रज्ञा 

मायावती की बहू प्रज्ञा अपनी मेहंदी की फोटो बेहद खुश नजर आ रही हैं. मायावती के भतीजे की होने वाली पत्नी प्रज्ञा पूर्व राज्यसभा सांसद अशोक सिद्धार्थ की बेटी है. बता दें कि आकाश ने लंदन से अपनी पढ़ाई की है. राजनीतिक गलियारों में खूब इस शादी की काफी चर्चा हो रही है. 

डॉक्टर है प्रज्ञा
मायावती की होने वाली बहू प्रज्ञा पेशे से डॉक्टर हैं. प्रज्ञा ने लखनऊ के हिंद मेडिकल कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह एमबीबीएस डॉक्टर हैं. प्रज्ञा और उनका परिवार बाबा साहेब अंबेडकर को बहुत मानता है. प्रज्ञा के पिता ने मायावती के भरोसेमंद नेता हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Kiara Advani ने Ram Charan का मनाया बर्थडे, RC15 में एक्टर के साथ रोमांस करती आएंगी नजर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़