Video: अंपायर ने दिया मानकड आउट, बल्लेबाज ने मैदान में मचाया उत्पात

आपने जिंदगी में कई ऐसे गली मैच देखे होंगे जहां बल्ले का मालिक आउट होने पर अपने बल्ले सहित पवेलियन लौट जाता है. बल्लेबाजों का ये गुस्सा काफी आम है. पुणे में भी एक लोकल टूर्नामेंट में एक बल्लेबाज मानकड आउट क्या हुआ उसने उत्पात ही मचा दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 07:53 PM IST
  • बल्लेबाज का मैदान में बढ़ा पारा
  • मानकड आउट पर दिखाया गुस्सा
Video: अंपायर ने दिया मानकड आउट, बल्लेबाज ने मैदान में मचाया उत्पात

नई दिल्ली: आपको 2022 का भारत बनाम इंग्लैंड का वो मैच तो याद होगी ही जहां तीसरे वनडे में दीप्ति शर्मा ने मेजबान टीम की बल्लेबाज को मानकड से आउट किया था. दीप्ति के मानकड आउट से इंग्लैंड की महिला टीम ने जमकर आंसू बहाए थे. ऐसे में क्रिकेट के बुद्धिजीवियों ने जमकर इस पर टिप्पणियां भी की थी. ऐसी ही मानकड आउट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखी जाती है जिसमें एक बल्लेबाज ने आउट होने पर सारी हदें पार कर दीं.

टूर्नामेंट में हड़कंप

ये वीडियो 2018 में पुणे के लोकल टूर्नामेंट की है. राष्ट्रवादी चाशक नाम के इस क्रिकेट टूर्नामेंट को टेनिस बॉल इवेंट भी कहा जाता है. जहां टीमें महज आठ-आठ ओवर्स का ही मैच खेलती हैं. इस इवेंट के दौरान शिवशंभो सपोर्ट और ददाची वस्ती सपोर्ट के बीच भिड़ंत हो रही थी. शिवशंभो टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी और 75-3 के स्कोर के साथ मजबूत स्थिति में दिख रही थी.

बल्लेबाज ने कर दी ये गलती

शिवशंभो टीम के बल्लेबाज जर्सी नंबर 45 की हरकतों पर गेंदबाज की पूरी नजर थी. बल्लेबाज क्रीज से ज्यादा ही बाहर चला गया और गेंदबाज ने स्थिति का फायदा उठाया और मानकड आउट कर दिया. फिर क्या जर्सी नंबर 45 को इतना भयानक गुस्सा आया कि पहले तो जमीन पर पटक-पटक कर अपना बल्ला तोड़ दिया और फिर भागते हुए दर्शक दीर्घा की ओर चला गया.

बल्लेबाज ने मचाया उत्पात

दर्शक ऐसे में हंसते रहे लेकिन बल्लेबाज का गुस्सा कहां थमने वाला था उसने बाहर जाकर कुर्सियां तक तोड़ डाली. इस वीडियो को जितनी दफा देखो जमकर हंसी आती है. बल्लेबाज का यूं हाहाकार मचाना लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है. क्रिकेट फैंस तो इस वीडियो को बार-बार देखते हैं और खूब मजे लेते हैं भला कोई आउट होने पर इस तरह से भी रिएक्ट कर सकता है.

इसे भी पढ़ें:  Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, बनारस के होटल में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़