एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को छोड़ने आए Malaika Arora-Arbaaz Khan, एक्ट्रेस ने एक्स हसबैंड को लगाया गले

Malaika Arora-Arbaaz Khan video: मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाते हैं, लेकिन इस बार दोनों का स्वीट अंदाज फैंस को देखने को मिला, जब दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लगाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 07:08 PM IST
  • मलाइका-अरबाज का वीडियो हुआ वायरल
  • एक-दूसरे को गले लगाते आए नजर
एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को छोड़ने आए Malaika Arora-Arbaaz Khan, एक्ट्रेस ने एक्स हसबैंड को लगाया गले

नई दिल्ली: Malaika Arora-Arbaaz Khan video: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की राहें जुदा हो चुकी हैं, लेकिन वे अपने बेटे की को-पैरेंटिंग बहुत अच्छे से कर रहे हैं. दोनों हमेशा अपने बेटे अरहान खान को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने या रिसीव करने आते हैं और पैप के कैमरों में कैद हो जाते हैं. एक बार फिर मलाइका और उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान को एयरपोर्ट पर बेटे अरहान के साथ स्पॉट किया गया.

मलाइका हुई इमोशनल

मलाइका और अरबाज अरहान को ड्रॉप करने आए. दोनों ने बेटे को गले लगाते हुए बाए कहा. इनका फैमली वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बेटे को एयरपोर्ट पर छोड़ने आई मलाइका इस दौरान चेक्ड को-ऑर्ड सेट और व्हाइट स्नीकर्स में कैजुअल लुक कैरी किया हुआ था. वहीं अरहान के जाते वक्त मलाइका इमोशनल भी नजर आई. 

अरबाज को लगाया गले

मलाइका और अरबाज का ये वीडियो अब तक के सभी वीडियो से अलग है. इस बार मलाइका और अरबाज की खूबसूरत बॉन्डिंग दिखी है. दोनों बेटे को सी-ऑफ करने के बाद एक-दूसरे को हग करते हुए दिखाई दिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

मलाइका और अरबाज की शादी टूट चुकी है शादी

मलाइका ने अपने शो में फराह खान से कहा था, 'मैं बहुत छोटी थी. मैं भी बदल गई. मैं लाइफ में अलग चीजें चाहती थी और मुझे लगता है कि वास्तव में आज हम बेहतर लोग हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि दबंग की रिलीज तक उनके बीच चीजें ठीक थीं, लेकिन वे बहुत चिड़चिड़े लोग बन चुके थे, और इसके बाद ही हमेशा के लिए हम अलग हो गए. बता दें की मलाइका अरोड़ा के रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका के पहले एपिसोड में अरबाज खान के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की थी. मलाइका ने कहा था, 'मैंने ही अरबाज को प्रपोज किया था. ये बात कोई नहीं जानता. अरबाज ने मुझे प्रपोज नहीं किया था. यह दूसरा तरीका था.'

ये भी पढ़ें- Masaba Gupta Wedding: नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता फिर बनीं दुल्हन, अदिति राव हैदरी के एक्स हस्बैंड से रचाई शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़